Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने वीडियो से सोशल मीडिया पर कहर ढा की नजर आती है। मोनालिसा का नया वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। एक बार फिर मोनालिसा का नया वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। मोनालिसा वीडियो में दिलकश तरीके से पोज देते हुए फैंस का दिल लूट रही है।

पोस्ट की वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा ने डेनिम जींस और जैकेट के साथ वीडियो पोस्ट की है। डेनिम के साथ उन्होंने व्हाइट कलर के शूज कैरी किए हैं जिनमें उनका लुक अलग ही नजर आ रहा है। इसके साथ मोनालिसा ने अपने बालों की गुथी चोटी बनाई हुई है। इस वीडियो में मोनालिसा का लुक देखते ही फैंस का दिन बन गया है। वीडियो देखने पर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो उनके हैदराबाद एयरपोर्ट की है। जहां वह शूट करा रही है।

वीडियो पर आए लाखों लाइक्स

मोनालिसा के इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोनालिसा की फैन फॉलोइंग कितनी है। मोनालिसा के फैंस उनके फोटोस और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। मोनालिसा की वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा है ब्यूटी क्वीन। वही दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा है सेक्सी वीडियो। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर लिखा है my sunshine…

यह भी पढ़े : Avneet Kaur Sexy Photo: ब्लैक आउटफिट में नजर आई Avneet Kaur, अलग-अलग पोज देकर फैंस को किया मदहोश

बिग बॉस 10 से मिली पहचान

मोनालिसा अपने डांस मुव्स से सभी का दिल जीत लेती है। मोनालिसा की इंस्टाग्राम रील्स को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है। मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में अपनी पहचान बनाई। शो में उनके साथ उनके पति विक्रम सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों ने शादी की थी। मोनालिसा ने ‘स्मार्ट जोड़ी’ शो में भी हिस्सा लिया। मोनालिसा ने शो में लाल कलर का लहंगा पहनकर सभी फैंस का दिल जीत लिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version