Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी गानों और फिल्मों की सुपर स्टार कहे जानें वाली Amrapali Dubey का जब भी कोई नया गाना आता है तो वह आग लगा देता है। Amrapali Dubeyकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही हैं। Amrapali Dubeyकिसी भी एक्टर के साथ गजब की कैमिस्ट्री बैठाने में कामयाब हो जाती हैं।

Amrapali Dubey हर मामले में नंबर वन हैं। आपको बता दें, भोजपुरी फिल्मों की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक Amrapali Dubey हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, आम्रपाली दुबे…जिनका नाम सुनते ही बिहार की उन सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट सामने आ जाती है जो पिछले 7 सालों में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में दीं। यही कारण है कि, उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है।

ये भी पढ़ेंमAstrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता


आपको बता दें, आम्रपाली दुबे की जोड़ी निरहुआ के साथ खूब जमती है। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण ये है कि, इन दोनों स्टार ने एक साथ बैक टू बैक 7 फिल्में हिट दी हैं। यही से इस जोड़ी ने एक अलग पहचान बनाई। आज हम आपको नुरहुआ और आम्रपाली दुबे के कुछ ऐसे ही बोल्ड और सुपर हिट गानों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे देखकर आपकी धड़कनें बढ़ जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version