Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी कही जाती है। जिसे देखने के बाद फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, इनकी जब भी कोई वीडियो आती है तो वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगती है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के नए और पुराने गाने दोनों ही खूब पसंद किए जाते हैं।

निरहुआ-आम्रपाली का लंदन में रोमांस

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में दिखाने जा रहे हैं। उसे देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा। इस बीच इस सुपरहिट जोड़ी का गाना सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर धमाल मचा जो गाना वायरल हो रहा है वो गाना है चेहरा तोरा, इस गाने में आप देख सकते हैं कि, निरहुआ और आम्रपाली दुबे लंदन की खूबसूरत लोकेशन पर इश्क फरमाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो मूड बना देगा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, आम्रपाली और निरहुआ बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वो काफी अच्छे भी लग रहे हैं। लंदन की खूबरत वादी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है।गाने के बोल भी काफी अच्छे हैं। इसके साथ ही गाने का म्यूजिक भी काफी दिल को छू लेने वाला है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: अक्षरा पर लेटकर जब पवन सिंह करने लगे ऐसी हरकत, पवन-अक्षरा का सबसे हॉट वीडियो

यही कारण है कि, ये गाना इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। गाने की खूबसूरत लोकेशन फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस गाने पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Salman Khan House: सलमान के घर में अर्जुन कपूर और उनके पिता बोनी कपूर की एंट्री नहीं, जानिए क्या हैं वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version