Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी गानों की सबसे हिट जोड़ी कही जाने वाली दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है तो आग लगा देती है। यही कारण है कि, इनके गाने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगाते रहते हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के एक ऐसे ही गाने ने तहलका मचाया हुआ है। जिसे देखकर आप अपने आप को नहीं रोक सकेंगे और इस प्यारे से गाने में खो जाएंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

पानी में भीगी आम्रापाली पर आया निरहुआ का दिल


निरहुआ और आम्रपाली दुबे के पुराने गाने आये दिन सोशल मीडिया पर बवाल मचा देते हैं। इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘उड़ जईबु ए मैना’ (Dilva Me Ghar Banake Ud Jaibu Maina) फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने पर फैंस खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे एक दूसरे को याद करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: आम्रपाली को बाहों में भरकर निरहुआ ने ऐसे बुझाई आग, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो ने किया फैंस को मदहोश

आपको बता दें, आम्रपाली और निरहुआ का गाना‘मेरा बाबू मेरा सोना’ (Mera Babu Mera Sona) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ एक महंगी बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। गाने की शुरुआत में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे से फोन पर रोमांस कर रहे होते हैं। इसके बाद उसी बाइक पर आम्रपाली दुबे को बिठाकर वह पिक्चर दिखाने ले जाते हैं। इस दौरान दोनो के बीच काफी अच्छी बात-चीत होती है। निरहुआ और आम्रपाली की कैमिस्ट्री को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। आपको ये जोड़ी कैसी लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version