Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा चर्चा में रहते हैं। इनके गाने वाला सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं। इनकी जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं जैसे ही इनका कोई गाना यूट्यूब पर आता है वैसे ही बाहर हो जाता है। हाल ही में इन दोनों का गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है जिसे फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।  

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना “पलंगिया तोड़ देबे” हम इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। यह गाना भोजपुरी फिल्म “हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी” से लिया गया है। इस गाने में इन दोनों के हॉट रोमांस को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं इन दोनों का रोमांस देखकर दर्शक अपने आपको देखने से रोक नहीं पा रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे काफी हॉट लग रही हैं। 

जो लोग इस गाने को एंटरटेन रंगीला चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को प्रियंका सिंह और मोहन राठौर ने गाया है। इनकी आवाज से सजा यह गाना सोशल मीडिया पर सुपरहिट है। इस गाने के बोल सुमित चंद्रवंशी द्वारा लिखे गए हैं। इस गाने में दोनों ने जबरदस्त डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है हर बार की तरह इस बार भी इनकी जोड़ी सुपरहिट साबित हुई। 

Also Read: Bhojpuri Sexy Videos: दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के किसिंग सीन ने कर दिया सबको बेहोश

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे काफी समय से भोजपुरी इंडस्ट्री को तरह-तरह की सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। यह दोनों सालों से लोगों को इंटरटेन करते आ रहे हैं। इनके फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। सोशल मीडिया पर इनको काफी ज्यादा संख्या में लोग फॉलो करते हैं। जैसे ही इनका कोई गाना रिलीज किया जाता है वैसे ही वायरल हो जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version