Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों की लाइफ को लेकर खबरों में बने रहते हैं। पवन सिंह की पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो उनकी दोनों ही शादियां टूट चुके हैं। इसके साथ ही उनके अफेयर भी ज्यादा सक्सेसफुल नहीं रह सके। पर्सनल जिंदगी में तो पवन सिंह उलझे हुए ही हैं। लेकिन लगता है वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी उलझ गए है तोभी तो अपने नए गाने में अपनी बीवी से परेशान पवन सिंह गुस्से के घूंट पीते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में बीवी से परेशान नजर आए पवन सिंह


सोशल मीडिया पर पवन सिंह का एक गाना बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी पत्नी से काफी परेशान नजर आ रहे हैं। इस वायरल हो रहे सॉन्ग का नाम ‘दुगो रखले बानी’ (Dugo Rakhale Bani) है, जिसकी पॉपुलैरिटी देखते ही देखते बढ़ती जा रही है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही इस गाने पर लोगों के जमकर कमेंट्स और लाइक्स भी देखने को मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy Video: छलकत हमरो जवनिया राजा पर भाभी ने ऐसे छलकाई जवानी देखते ही बन गया मूड, देखें वीडियो

बीवियों के चक्कर में बुरे फंसा भोजपुरी सुपर स्टार

गाने में भोजपुरी एक्टर के साथ प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पवन सिंह अपनी पत्नी प्रियंका सिंह से काफी परेशान नजर आ रहे हैं। उनकी पत्नी उन पर काफी चिल्लाती हुई दिख रही है। ये गाना प्रियंका सिंह और पवन सिंह की फोन पर होती लड़ाई पर फरमाया गया है। जो कि, काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Dark Circles: बच्चों में इस वजह से होते आखों के नीचे डार्क सर्कल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version