Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह अब सिर्फ नेशनल नहीं बल्कि इंटरनेशनल सुपर स्टार बन चुके हैं। पपवन सिंह के गाने और फिल्मो को देखने के लिए उनके फैंस खूब बेताब रहते हैं। यही कारण है कि, वह मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होकर तहलका मचाते रहते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही तड़कता भड़कता गाना लेकर आए हैं। जिसे देखने क बाद आपका मूड बन जाएगा और आप पवन सिंह के और भी ज्यादाब जबरा फैन बन जाएंगे।

काजल-पवन सिंह का हॉट गाना

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर पवन सिंह का एक पुरा गाना ‘छलकाता हमरो जवनियां’ जमकर वारल हो रहा है। इस गाने में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी नजर आ रही हैं। नीली साड़ी में काजल राघवानी की मचलती हुई जवानी को देखकर पवन सिंह मदहोश होते जा रहे हैं वो चाहकर भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें, पवन सिंह और काजल राघवानी का ये गाना भले ही पुराना हो लेकिन रिकॉर्ड बनाने में आज भी इसकी बादशाहत यूं ही बरकरार है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Video: खास शैली में गाया शिल्पी राज ने ‘सुन ए जान’, झूम उठे दर्शक

गाने पर फैंस खूब लूटा रहे प्यार

इस इस गाने को अब तक करोड़ों लोगों का व्यार मिल चुका है। वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं।ये गाना आए दिन एक से नए से नए रिकॉर्ड बना रहा है। इस गाने को आवाज दी है खुद पवन सिंह ने और साथ दिया है प्रियंका सिंह ने। यह गाना फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ का है, जिसमें मधुकर आनंद के म्यूजिक हैं। इस गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह की जवानी को देखकर आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version