Bhojpuri Sexy Videos : भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। दिनेश लाल यादव भोजपुरी के सुपरस्टार हैं। दिनेश लाल यादव की काफी फैन फॉलोइंग है। दिनेश लाल यादव के स्टाइल के सभी दीवाने हैं निरहुआ पल भर में स्टाइलिश बन जाते हैं तो पल भर में देहाती लुक में नजर आते हैं उनका यही खास स्टाइल लोगों को अच्छा लगता है। इसी वजह से इनको और ज्यादा पसंद किया जाता है। 

हाल ही में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें अपडेट की है जिनमें एक तस्वीर में वह भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ नजर आ रहे हैं। आम्रपाली दुबे बॉलीवुड फिल्मी अंदाज में पोज़ देती हुई नजर आ रही है। आम्रपाली दुबे द्वारा दिया गया यह पोज शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले का गाना “गेरुआ” से मिलता जुलता है। फिल्म के गाने गेरुआ में जैसे शाहरुख खान काजोल के साथ रोमांस करते नजर आते हैं वैसे ही इस तस्वीर में निरहुआ आम्र पाली दुबे के साथ नजर आ रहे हैं।आम्रपाली दुबे की काजोल की तरह बोल देती हुई नजर आ रही है इन दोनों का ही अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है इनकी इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। 

Also Read : Deepika मेरे कैलेंडर को करती हैं वॉच, चाहती हैं मैं ज़्यादा काम ना करूं

दोनों की तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स के कॉमेंट्स आ रहे हैं कोई यूजर लिख रहा है हाय दोनों की जोड़ी को किसी की नजर ना लगे तो कोई लिख रहा है बेमिसाल जोड़ी किसी ने लिखा सुपर से ऊपर तो किसी ने लिखा सुपर हिट जोड़ी।

इसके अलावा दिनेश लाल यादव शाहरुख खान सिगनेचर पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं। दिनेश लाल यादव ने पीले रंग की शर्ट पहनी हुई है और चश्मा लगाया हुआ है जिसमें वह शाहरुख खान की तरह बाहें फैलाए हुए खड़े हुए हैं और पोज़ दे रहे हैं उनकी तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स के लाइक्स और कॉमेंट्स आ रहे हैं। इस तस्वीर में निरहुआ काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। निरहुआ के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है यह पोस्ट बिल्कुल शाहरुख खान के पॉपुलर पोज़ जैसा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version