भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह (Bhojpuri Singer Pawan Singh) की जिंदगी में इस समय तूफान मचा हुआ है। पवन सिंह और उनकी पत्नी की आपसी मामले ने इनकी जिंदगी को ऐसे मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है जहां पर ही दोनों दूसरे से अलग होने की सोच रहे हैं। सुपरस्टार पवन सिंह ने अपनी पत्नी से तलाक मांगने की अर्जी की है। पवन सिंह की पत्नी कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंची लेकिन पवन सिंह वहां नहीं पहुंचे फिलहाल कोर्ट ने इसकी तारीख 26 मई को दी है। अब कोर्ट 26 मई को अपना फैसला सुनाएगी। 

पवन सिंह ने अपनी पत्नी पर आरोप क्यों लगाया है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। ज्योति सिंह पवन सिंह की दूसरी पत्नी है पहली पत्नी का देहांत हो चुका है वही पवन सिंह ने सन 2018 में दूसरी शादी की। पवन सिंह ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसका किसी और के साथ अफेयर है। वहीं दूसरी ओर पवन सिंह की पत्नी के वकील विष्णु धर ने मीडिया को बताया कि पवन सिंह अपनी पत्नी का दो बार गर्भपात करा चुके हैं। साथ ही साथ पवन सिंह अपनी पत्नी को मार दी बेटे थे उन पर अत्याचार करते थे और गाली-गलौज भी करते थे इस वजह से उनकी पत्नी काफी परेशान रहती थी। 

सूत्रों के अनुसार ज्योति सिंह कुछ दिनों से अपने मायके में है उन्होंने आरोप लगाया है कि पवन सिंह उन्हें प्रताड़ित करते हैं इस वजह से वह अपने मायके चली गई। इस मामले को लेकर पवन सिंह को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version