Bhojpuri Song: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का इन दिनों खूब जलवा देखने को मिल रहा है और हर दिन कोई न कोई प्रोजेक्ट की वजह से चर्चा में होते हैं। एक्टर नए प्रोजेक्ट्स की वजह से एक्टर हमेशा चर्चा में रहते हैं। कुछ स्टार्स ऐसे होते हैं जिनके पुराने और नए गाने सोशल मीडिया पर खूब सर्च होते हैं और इन्ही में से एक हैं खेसारी लाल यादव। वहीं दूसरी तरफ अगर आप इंडस्ट्री को फॉलो करते हैं तो काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की खूबसूरती से तो जरूर वाकिफ होंगे। दोनों लंबे समय से भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और इस समय दोनों का एक गाना खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे गाने का नाम है ‘छलकता हमरो जवनिया 2’ है।

यहां देखिये Video:-

Credit- Youtube

ये भी पढ़ें: Hello Mini को देखने के लिए टूट पड़े थे फैंस, Web Series के ट्रैफिक ने MX player का सर्वर कर दिया था क्रैश

सोशल मीडिया पर रोमांटिक वीडियो हो रहा है वायरल

इस गाने में भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार और काजल राघवानी नजर आ रहे हैं। ‘छलकता हमरो जवनिया 2’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस रोमांटिक वीडियो में खेसारी और काजल जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की कमाल की केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है। दोनों को साथ में ठुमके लगाते देख फैंस भी झूमने को मजबूर हो रहे हैं। भोजपुरी जगत में खेसारी लाल यादव है वह नाम हैं जिसके पीछे लाखों लड़कियां अपना दिल हारती रहती हैं। लेकिन खेसारी इस वीडियो में काजल की खूबसूरती के पीछे पागल होते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

ताबड़तोड़ देख रहे हैं लोग

इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि वीडियो को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं। किसी भी गाने को हिट करने के लिए खेसारी लाल यादव का नाम ही काफी है। आज इस सुपरस्टार को किसी पहचान की जरुरत नहीं है और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। एक्टर अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से भोजपुरी फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। इस गाने के वीडियो ने तबाही मचा दी है। ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इस पर अब तक 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version