Ghulam Nabi Azad: कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद से गुलाम नबी लगातार चर्चा में हैं। उन्होंने एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस पार्टी में अनपढ़ों की जमात भरी पड़ी है।

हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले गुलाम नबी आजाद एक बार फिर मीडिया से रुबरू हुए। इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया और कहा कि उन्हें पार्टी छोड़ने पर मजबूर किया गया। इसके अलावा उन्होंने कई मुद्दों पर बात की और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में अनपढ़ों की जमात है।

कांग्रेस में अनपढ़ों की जमात: गुलाम नबी

यह पूछे जाने पर कि क्या वह नई पार्टी बनाने के बाद जरूरत पड़ने पर भाजपा के साथ जाएंगे तो इसका जवाब देते हुए आजाद ने कहा कि कांग्रेस में अनपढ़ों की जमात है, खासकर जो लोग लिपिकीय काम के लिए बैठे हैं। जो जम्मू-कश्मीर को जानते हैं, तो उन्हें पता है कि मैं भाजपा के लिए एक भी वोट की अपील नहीं कर सकता हूं।

इसे भी पढ़ेंः Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव 17 अक्टूबर को और मतगणना 19 अक्टूबर को होगी

थैंक गॉड.. सोनिया जी अच्छी हैं

जब आजाद से ये सवाल पूछा गया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के विदेश में होने के दौरान आपने इस्तीफा दे दिया, इसपर आजाद ने कहा, थैंक गॉड सोनिया जी अच्छी हैं। कल उन्होंने कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की बैठक की अध्यक्षता की। भगवान का शुक्र है कि वो ठीक हैं, स्वस्थ हैं।

इसे भी पढ़ेंः Twin Tower: ट्विन टावर पर घमासान! केशव प्रसाद ने अखिलेश पर लगाया आरोप, सपा बोली- BJP को चंदा देता है सुपरटेक

मैं समझता था मोदी साहब बड़े असभ्य..

आजाद ने बातों बातों में पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को राज्यसभा में पीएम मोदी की स्पीच में कुछ दिखता है वो सही नहीं हैं। अगर कोई इतना अनपढ़ और जाहिल है तो वो मोदी की स्पीच पढ़े। मोदी साहब ने शादी नहीं की, बच्चे नहीं हैं.. मैं तो उनको बड़ा असभ्य आदमी समझता था। लेकिन उन्होंने तो इंसानियत दिखाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version