Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार कही जाने वाली काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का जब भी कोई गाना आता है तो वो छा जाता है। यही कारण है कि, उनके फैंस उन्हें मीडियो से लेकर सोशल मीडिया पर काफी सर्च करते रहते हैं। आज भी हम आपके लिए काजल राघवानी का एक ऐसा ही तड़कता भड़ता हुआ वीडियो लेकर आए हैँ। जिसे देखने के बाद आप मदहोश हो जाएंगे और ना चाहते हुए भी वीडियो पर कमेंट करने को मजबूर हो जाएंगे।

यहां देखें Video

काजल राघवानी का सबसे हॉट गाना

काजल राघवानी इस गाने में भोजपुरी एक्टर यश कुमार (Yash Kumar) संग बारिश में भीगती और रोमांस करती नजर आ रही हैं। भोजपुरी गाना ‘देहिया के गर्मी’ सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाए हुए है। जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं। वीडियो में दोनों स्टार्स की हॉट केमिस्ट्री दर्शकों को खूब लुभा रही है। ये गाना फिल्म ‘लागी तोहसे लगन’ का है। इस गाने को Pamela jain ने गाया है। जबकि इसके बोल और म्यूजिक एस.कुमार ने दिए हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: शराब के नशे में निरहुआ से बोलीं आम्रपाली ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’, बेडरूम रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

‘देहिया के गर्मी’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

इस गाने को काजल राघवानी और यश कुमार ने अपने बीच की सारी हदें तोड़ी हुई हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, काजल और यस प्यार मे इस कदर खोए हुए हैं कि, वो अपनी मचलती हुई भावनाओं के एक दूसरे पर जमकर लूटा रहे हैं। इस गाने को देखकर फैंस पारा पूरी तरह से चढ़ गया है। यही कारण है कि, ये गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version