Jasmin Bhasin Photos: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के कारण भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में भर में मशहूर हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। अक्सर वो कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट कर देती हैं, जो मिनटों में वायरल हो जाती है। इसी बीच एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो तेजी से इंटरनेट पर छा गई हैं।

जैस्मिन फैंस को रखती हैं अपडेट

जैस्मिन अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और लेटेस्ट लुक के लिए बेसर्बी से इंतजार करते रहते हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं और फैंस पर बिजलियां गिराती रहती है।

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है जैस्मिन

जैस्मिन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। वो फ्लारे टॉप पहने दिखाई दे रही है। उनके कर्ली बाल लुक पर चार चांद लगा रहे है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ। साथ ही, एक्ट्रेस ने डिजाइनर इयररिंग्स कैरी की हुई हैं। एक्ट्रेस तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘कैप्शन को मत देखो, मुझे देखो’। अभी तक इन तस्वीरों पर 1 लाख 75 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

जैस्मिन के वर्क फ्रंट

जैस्मिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है, लेकिन वो कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो पंजाबी फिल्म हनीमून को लेकर काफी चर्चा में हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं



Share.
Exit mobile version