Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपर स्टार से सांसद बन चुके दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ dinesh lal yadav का जादू इन दिनों फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि, उनके नए और पुरानें दोनों ही गाने काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। निरहुआ के गाने आपको यूट्यब पर अक्सर ट्रेंड करते हुए नजर आ जाएंगे। आपको बता दें, भोजपुरी सिनेमा में सबसे हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रापाली दुबे amrpali duby की मानी जाती है। इस जोड़ी के गानों को फैंस खूब पसंद करते हैं।

यहां देखें Video

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का धांसू गाना

आज भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो वीडियो भी कुछ ऐसा ही है, जिस देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा। इसके साथ ही इस गाने पर बिना कमेंट किए बिना रह नहीं पाएंगे। ये गाना निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ का है। इस गाने में आप निरहुआ और आम्रपाली के बीच काफी अच्छा रोमांस करते हुए देख सकते हैं। इस गाने के वीडियो में आप आम्रपाली दुबे को अलग-अलग बेहद खूबसूरत साड़ियों में देख सकते हैं। ये गाना काफी पुराना है लेकिन इसका जादू फैंस के सिर पर अभी भी चढ़कर बोल रहा है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

वीडियो पर फैंस खूब लुटा रहे प्यार

इस दौरान आप देख सकते हैं कि, निरहुआ और आम्रापाली दुबे के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री भी देखने को मिल रही है। गाने का म्यूजिक हो या फिर वीडियो दोनों ही आपको झूमने पर मजबूर कर देगा।इस भोजपुरी गाने में आम्रपाली और निरहुआ के बीच सादगी से भरी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। यही कारण है कि, ये गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version