Bhojpuri Song : भोजपुरी सुपर स्टार से ट्रेंडिग स्टार बन चुके पवन सिंह (Pawan Singh) का जादू इन दिनों फैंस को खूब पसंद आ रहा है। उनके नए और पुराने दोनों ही गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। पवन सिंह का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इसके साथ ही वो इस गाने को काफी शेयर भी कर रहे हैं। इस गाने में पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

पवन सिंह का सबसे धांसू वीडियो

यहां देखें video

इस गाने का टाइटल ‘लागेलु हुनरी मुनरी’ (Lagelu Hunari Munari) है, जिसको पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य पर फिल्माया गया है। इस गाने में साड़ी पहन मणि पवन सिंह पर अपनी अदाओं के तीर चला रही हैं। पवन सिंह और मणि के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग देखी जा सकती है। इसके साथ ही दोनों काफी ज्यादा बोल्ड सीन भी दे रहे हैं। गाने में आप देख सकते है कि, पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य एक-दूजे संग रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं।

‘लागेलु हुनरी मुनरी’ गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के प्यार में खाए हुए हैं। इस गाने की वीडियो और म्यूजिक दोनों ही दिल को छू लेने वाला है। आपको बता दें, इस गाने को Pawan Singh और Nupur Upadhyaye ने गाया है। जबकि इस गाने के बोल Arbind Tiwari ने लिखे है और म्यूजिक Chhote Baba Bashi ने दिया है। ये गाना भोजपुरी फिल्म Wanted का है। ये गाना Wave Music नाम के चैनल ने यूट्यूब पर काफी समय पहले अपलोड किया गया था। लेकिन इस पर अभी तक जमकर व्यूज आ रहे हैं। इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version