Jannat Zubair: कभी टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाली जन्नत जुबैर आज टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। आज एक्ट्रेस को किसी पहचान की जरुरत नहीं है और उनकी सोशल मीडिया पर एक तगड़ी फैन फॉलोविंग है। जन्नत सोशल मीडिया स्टार हैं और फैंस को खुश करना बखूबी जानती हैं। हाल ही में जन्नत ने एक वीडियो को शेयर किया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

वीडियो को फैंस कर रहे हैं काफी पसंद

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए जन्नत ने लिखा, “मैं आपके प्यार को अपने साथ संभाल कर रखी हुई हूं।” इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक थाई स्लेट गाउन में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ओपन हेयर और सिंपल लुक में कहर ढा रही हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में जन्नत किलर अदाएं दिखा रही है। वह एक से बढ़के एक पोज दे रही हैं जिसे देख फैंस भी मदहोश हो रहे हैं। इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस कमेंट में एक्ट्रेस की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं और खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़िए: Anjali Arora MMS: अंजलि अरोड़ा के MMS वीडियो पर उर्फी जावेद ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह नहीं चाहती थी कि दुनिया इसे देखें

स्टाइल स्टेटमेंट से सुर्खियों में रहती हैं जन्नत

बता दें कि जन्नत एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं जिन्हें इंडस्ट्री में उनके काम और स्टाइल के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अक्सर फोटोज को शेयर कर सोशल मीडिया को अपडेट करती हैं। जन्नत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने लुक्स से खूब वाहवाही लूटती हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को इम्प्रेस करना सीख चुकी है। यही वजह है कि जन्नत को इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों का बेसब्री से इन्तजार करते हैं।

ये भी पढ़ें: Shardul Thakur: भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की मंगेतर की फोटोज देख कर हो जाएंगे फैन, लगती हैं बला सी खूबसूरत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version