Bhojpuri Song:  भोजपुरी गानों और फिल्मों की सुपर स्टार कहे जाने वाली  मोनालिसा का जब भी कोई नया गाना आता है तो वह आग लगा देता है। यही कारण है कि,  मोनालिसा की फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही हैं।  मोनालिसा किसी भी एक्ट्रेस के साथ गजब की कैमिस्ट्री बैठाने में कामयाब हो जाते हैं।  मोनालिसा हर मामले में नंबर वन हैं। आपको बता दें, भोजपुरी फिल्मों के सबसे टेलेंटेड एक्ट्रेस मोनालिसा ही हैं।

यहां देखें Video

नोट- 18 साल की उम्र के ऊपर के ही लोग देखें

छा गया ‘जोबना कस के दबा दा सईया’ गाना

आपको जानकर हैरानी होगी कि,  मोनालिसा जिनका नाम सुनते ही बिहार की उन सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट सामने आ जाती है जो पिछले कई सालों में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में दीं। यही कारण है कि, उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच मोनालिसा का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखन के बाद फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें, इस गाने में  मोनालिसा अपने बोल्ड अवतार से आग लगा रही हैं। सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी गाना ‘जोबना कस के दबा दा सईया’ (bhojpuri song jobana kas ke daba da saiyan) खूब आग लगा रहा है। इस गाने में  गाने में मोनालिसा निरहुआ (nirahua) के साथ बेहद रोमांटिक डांस करके पानी में आग लगा रहे हैं। यही कारण है कि, इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

वीडियो ने तोड़े रिकॉर्ड

इस वीडियो में दोनों की की गजब की कैमिस्ट्री देखी जा सकती है। गाने में निरहुआ के संग  मोनालिसा जबरदस्त ठुमके लगाती हुई और रोमांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं। इस गाने की वीडियो में आप नुरहुआ और मोनालिसा की गजब की बाउंडिंग देख सकते है। यही कारण है कि, ये वीडियो अब मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version