Bhojpuri Video: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी को लोग को काफी ज्यादा पसंद करते हैं, जिसके कारण ही लोग उनके गानों पर भी जमकर प्यार लुटाते हैं। साथ ही, दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। यही कारण है कि दोनों को पुराना और नए गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं और कई बार ट्रेंड भी करते हैं। अक्सर दोनों को कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, जो कई बार ट्रेंड करने लगता है। इसी बीच खेसारी और काजल राघवानी का पुराना गाना ए बलमजी मुआ देब का सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

खेसारी और काजल राघवानी संग किया जबरदस्त डांस

इस गाने में खेसारी और काजल राघवानी के संग रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं काजल राघवानी गाने में एक से बढ़कर एक गाना डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। ये गाना दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। खेसारी गाने में कुर्ता और पजामा पहने दिखाई दे रही है और पिंक कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। दोनों में गाने जबरदस्त डांस कर रहे हैं। गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस और खेसारी बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने को मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

ये गाना फिल्म कूली नंबर-1 का हैं। गाने को श्याम देहाती ने लिखा हैं। गाने को म्यूजिक श्याम आजाद ने लिखा है। इस गाने के व्यूज की बात करें तो गाने पर 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 48 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब चैनल Worldwide Records Bhojpuri पर अपलोड हुआ हैं। इस फिल्म की कास्ट की बात करें तो खेसारी और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडे, डेव सिंह और महेश आश्चर्य जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

Also Read: Maruti Cars: 6 एयरबैग के साथ ढेर सारी सुरक्षा कवच, जानें मारुति की इन कारों के जबरदस्त फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version