Bhojpuri Sexy photos : भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग के लिए देश में जानी जाती हैं।यही कारण है कि, उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है। नेहा मलिक के ऐसे कई गानें हैं तो ट्रेडिंग पर छाए रहते हैं। जिसको देखने के बाद फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। मीडिया हो या फिर सोशल मीडिया नेहा मलिक हर जगह छाई रहती हैं।

फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए नेहा मलिक अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।नेहा मलिक का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट फोटोज से भरा पड़ा है।नेहा की दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं।नेहा मलिक ने अपना एक नया फोटो शूट कराया है। जिसके कारण वह ट्रोल हो गई हैं।

इन फोटो में खुली पैंट की जिप को लेकर ट्रोल हो रही हैं। नेहा मलिक अपने फिगर को प्लॉन्ट करते देखी जा सकती हैं। लेकिन उन्हें क्या पता था कि, उनका ये बोल्ड लुक उनके ट्रोल होने का कारण बन जाएगा। आपको बता दें, नेहा मलिक पिछले कई दिनों से ढेरों रील्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिनके जरिए वे खूब तारीफें बटोरती रहीं, लेकिन इस बार वह ट्रोलर्स के निशानें पर आ गई हैं।

ये भी पढ़ें Bhojpuri Sexy Video: Akshara Singh की अदाओं ने लूट लिया बिहार, नए फोटोशूट

सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स उनका भद्दा मजाक उड़ा रहे हैं। इन नई तस्वीरों में नेहा मलिक हॉट पेंट पहने दिख रही एक्ट्रेस ने अपनी जिप बंद करने की बजाए खुली छोड़ रखी है, हो सकता है कि उन्होंने ऐसा फोटोशूट कराने के लिए किया हो लेकिन यूजर्स को उनकी चैन खुली ही बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। जिसके कारण वह सोशल मीडिय पर नेहा मलिक को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version