भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और पवन सिंह अपने वीडियो के जरिए फैंस की नजरों में बने होते हैं। इसी बीच उनका एक भोजपुरी गाना ‘ कईसे कलाइयां थमाई पिया’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह मस्त अंदाज में दिखाई दिए हैं। इस गाने को इन दोनों पर फिल्माया गया है। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिस और पवन सिंह की जोड़ी काफी पॉपुलर है। दोनों की केमिस्ट्री भी बड़े परदे पर काफी पसंद की जाती है।

साथ में कई फिल्में की

मोनालिसा और पवन सिंह ने साथ में कई फिल्में की हैं। हाल ही में मोनालिसा और पवन सिंह का रोमांटिक गाना खूब वायरल हो रहा है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। गाना ‘कइसे कलइया थमाई पिया’ गाने को पलक ने गाया है। इस गाने में दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है। मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस में से एक है और वे इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं।

दो करोड़ से भी ज्यादा व्यूज

मोनालिसा की रोमांटिक वीडियो को यूट्यूब पर दो करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। मोनालिसा और पवन सिंह की इस गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया और इस गाने का म्यूजिक भी शानदार है। बता दें कि इस गाने की लिरिक्स विनय बिहारी ने दिए हैं और इसको पलक ने गाया है। इसमें एक्ट्रेस का बेहद बोर्ड अख्तर देखने को मिला है और फैंस भी उनके लुक की तारीफ करते हुए नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें: पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम शर्मा का निधन, दिल्ली के AIIMS में ली अंतिम सांस

पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते फैंस

मोनालिसा आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करते हैं और फैंस भी उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस के फोटो और वीडियो शेयर करते हैं वायरल हो जाते हैं और फैंस की लगातार लाइक और कमेंट करते हुए नजर आते हैं। हालांकि इन दिनों मोनालिसा वेब सीरीज को लेकर भी चर्चा में आई हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version