Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की बात आती है तो नीलम गिरी का नाम सबसे पहले लिया जाता है। एक्ट्रेस की फिल्मों को देखने लोग सिनेमाघरों के बाहर लंबी लंबी लाइन लगाकर टिकट लेते हैं। वहीं एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है। कभी सादगी दिखाकर तो कभी झीलों जैसे आंखों के जाल में फंसाकर नीलम ने लाखों दिलों को अपना दीवाना बना लिया है। अक्सर एक्ट्रेस अपनी गॉर्जियस से भरी तस्वीरों और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती है, जो फैंस को खूब भाती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का सोशल मीडिया का एक गाना ‘बीत जाई सावन’ खूब वायरल हो रहा है, जिसे दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

बारिश में झूमती दिखीं नीलम गिरी

नीलम गिरी का यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गाने में देखा जा सकता है कि खूब बारिश हो रही है और नीलम बारिश का लुफ्त उठा रही है जबरदस्त डांस कर रही हैं। उनके लुक की बात करें तो वो व्हाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है। वो गाने में एक से बढ़कर एक डांस मूव्स करती दिखाई दे रही है, जिसे देखकर दर्शक बार-बार गाने को देखने के लिए मजबूर हो रहे है। उनके लटके-झटके फैंस के दिलों पर घायल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

गाना की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा

ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गाने को कल्पना ने गाया है और म्यूजिक संजना मिश्रा ने दिया है। वहीं गाने के बोले प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। ये गाना यूट्यूब चैनल Nirahua Entertainment पर अपलोड हुआ है। गाने के यूट्यूब चैनल पर 45 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं गाने पर लाइक 75 हजार से ज्यादा आ चुके हैं। वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो नीलम को हाल ही में ‘गरैया मछरी’ नाम के भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। शिल्पी राज ने इस गाने को आवाज दी है और वीडियो में पल्लवी गिरी भी हैं और यह बिहार में रिलीज है। यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर जारी किया गया था और लगातार व्यूज आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version