Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की बात आती है तो नीलम गिरी का नाम सबसे पहले लिया जाता है। एक्ट्रेस की फिल्मों को देखने लोग सिनेमाघरों के बाहर लंबी लंबी लाइन लगाकर टिकट लेते हैं। वहीं एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है। अक्सर एक्ट्रेस अपनी गॉर्जियस से भरी तस्वीरों और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती है, जो फैंस को खूब भाती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।    

सोशल मीडिया पर छाई रहती है नीलम गिरी

नीलम अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का काफी ज्यादा इस्तेमाल करती है। एक्ट्रेस किसी न किसी जरिए से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उनकी नई पोस्ट के लिए फैंस दीवानों की तरह इंतजार करते है और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं।

नीलम वीडियो में दिख रही है बेहद बोल्ड

नीलम ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेहद बोल्ड दिख रही है। वो वीडियो में ब्लैक साड़ी पहने दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने इयररिंग्स कैरी हुई हैं। वो भोजपुरी गाने पर जबरदस्त थिरकती हुए नजर आ रही है। वीडियो में एक्ट्रेस की अदाओं को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

वीडियो पर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

नीलम गिरी के इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत अच्छी लग रही है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत ब्यूटीफुल’। एक्ट्रेस की इस वीडियो पर अभी तक 5 लाख 27 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। 

Also Read: Upcoming Electric Cars: दमदार फीचर्स के साथ आ रही है ये इलेक्ट्रिक कार, महज 1 घंटे में हो जाएगी फुल चार्ज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version