Bhojpuri Video: भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को लोग को काफी ज्यादा पसंद करते हैं, जिसके कारण ही लोग उनके गानों पर भी जमकर प्यार लुटाते हैं। साथ ही, दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। यही कारण है कि दोनों को पुराना और नए गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। अक्सर दोनों को कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, जो कई बार ट्रेंड करने लगता है। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे का पुराना गाना ‘कुकर’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली संग किया जबरदस्त डांस

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के संग रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं आम्रपाली दुबे गाने में एक से बढ़कर एक गाना डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। ये गाना दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। निरहुआ गाने में ब्लू कलर की कुर्ता और पजामा पहने दिखाई दे रही है और ब्लू लहंगा चोली पहने दिखाई दे रही है। दोनों में गाने जबरदस्त डांस कर रहे हैं। गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस और निरहुआ बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने को मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने पर 1 करोड़ 47 लाख आ चुके हैं व्यूज

इस गाने के यूट्यूब पर 1 करोड़ 47 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को अपलोड हुए कई साल हो गए है। ये गाना यूट्यूब चैनल Zee Music Bhojpur पर अपलोड हुए हैं। गाने को मधुकर आनंद और इंदु सोलंकी सिंह ने गाया है और गाने के बोल मधुकर आनंद ने लिखे हैं। साथ ही म्यूजिक डायरेक्टर आवीश झा ने किया हैं। इस फिल्म की बात करें तो निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा रवि किशन और सपना गिल नजर आई थी।   

Also Read: Maruti Cars: 6 एयरबैग के साथ ढेर सारी सुरक्षा कवच, जानें मारुति की इन कारों के जबरदस्त फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version