Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की आज किसी भी परिचय की जरूरत नहीं हैं। उनकी एक्टिंग की लोग खूब सराहाना करते हैं। उनके भोजपुरी बेल्ट दर्शकों के अलावा हिंदी बेल्ट दर्शकों के बीच काफी ज्यादा फॉल फॉलोइंग हैं। यही वजह है कि उनका कोई न कोई पुराना और नया गाना सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। वहीं, पवन सिंह किसी भी एक्ट्रेसेस के साथ गजब की केमिस्ट्री बैठाने में कामयाब हो जाते हैं। आपको बता दें, भोजपुरी फिल्मों की सबसे बोल्ड एक्टर पवन सिंह हैं। इसी बीच उनका और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ गाना ‘सहनाई मनभावन’ वायरल हो रहा है, दोनों गाने में गजब डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

गाने में दोनों की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

बता दें कि पवन और काजल की पॉपुलैरिटी इतनी ही है कि लोग उनके नाम की वजह से गाना और फिल्म देखते हैं। गाने में दिख रहा है कि वो दोनों किसी फंक्शन में पहुचे हुए हैं और गाने में दोनों जबरदस्त डांस कर रहे हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। दोनों के लुक की बात करें तो पवन पिंक कलर की शेरवानी पहने दिखाई दे रहे हैं। वहीं काजल गरारा पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनके स्ट्रेट बाल लुक पर जंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल

यह गाना सोशल मीडिया खूब वायरल  हो रहा है। इसे यूट्यूब अपलोड हुए कुछ ही दिन हुए है और इसका क्रेज दर्शकों के बीच दिख रहा है। यह गाना यूट्यूब चैनल DRJ Records Regional पर अपलोड हुआ हैं। वहीं गाने पर अभी तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज और 6 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इस गाने को पवन सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। वहीं गाने के बोल प्यार लाल यादव ने लिखे हैं और गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version