आज बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले हैं। शो के आखिरी पड़ाव में करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश  और  प्रतीक सहजपाल और निशांत भट बचे हैं। शनिवार को रश्मि देसाई को शो से बाहर कर दिया गया। आज शो का ग्रैंड फिनाले है और आज ही बिग बॉस 15 का विनर शो को मिल जाएगा। शमिता और तेजस्वी एक दूसरे को शो के पहले दिन से ही पसंद नहीं करते हैं। ये बात तो सभी जानते हैं कि आए दिन दोनों के बीच लड़ाई देखी जाती है। ऐसी ही लड़ाई शो के ग्रैंड फिनाले पर भी देखी गई। जिससे देखकर खुद सलमान खान भी परेशान हो गए। हालांकि लड़ाई को खत्म करने के लिए करण कुंद्रा ने कुछ ऐसा किया कि मजबूरन तेजस्वी को चुप होना पड़ा।

तेजस्वी पर लगे कई इल्जाम

दरअसल शो के ग्रैंड फिनाले पर कई गेस्ट पहुंचे थे जिसमें राकेश बापट और शमिता शेट्टी की मां भी मौजूद थी। राकेश ने तेजस्वी पर इल्जाम लगाए कि उन्होंने शमिता की एज शेमिंग की जोकि बहुत गलत था। वहीं शमिता की मां ने भी कहा कि ये सब सुनकर उन्हें बहुत बुरा लगा था और वह बहुत रोई भी थीं। इसी मुद्दे को लेकर स्टेज पर भी शमिता और तेजस्वी लड़ने लगीं। सलमान खान ने भी दोनों को शांत कराने की कोशिश की लेकिन दोनों ने सलमान तक की बात नहीं मानी। जिसके बाद सलमान ने करण से कहा कि अपनी गर्लफ्रेंड को चुप कराओ यार।

यह भी पढ़े:बिग बॉस 15: शमिता ने की करण की मसाज तो भड़क उठी तेजस्वी, कहा- आंटी जी..

सलमान ने करण से कहा-ये पहले क्यों नहीं किया


सलमान के आदेश के बाद करण ने सीधा तेजस्वी के गालों पर किस कर दिया जिससे तेजस्वी अपनी बात को कहने से भटक गई और चुप हो गई।तेजस्वी के चुप होने के बाद लड़ाई बंद हो गई। ये नजारा देख कर सलमान खान ने करण से कहा ये पहले ही कर देते यार….सलमान की इस बात के बाद सभी लोग हंसने लगते हैं। तेजस्वी भी करण की इस हरकत से शर्मा जाती है। हालांकि वो बाद में शांत हो जाती हैं। वहीं सलमान की बात सुनकर करण हंसने लगते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version