Bigg Boss 16: बिग बॉस का सीजन 16 (Bigg Boss 16) ऑन एयर हो चुका है और यह शो हर बार की तरह एक बार फिर लाइमलाइट में है। बिग बॉस का सीजन जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है फैंस के लिए एक के बाद एक ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। इस बीच शो में एक और जबरदस्त कैट फाइट देखने को मिलेगा। जहां बीते एपिसोड में घर के नए गौतम विग ने शिव ठाकरे को हरा कर खुद जीत हासिल की थी। वहीं शालीन भनोट को अर्चना गौतम के साथ बुरे व्यवहार की वजह से दो हफ्ते का नॉमिनेशन और कैप्टेन बनने से बैन कर दिया गया। इस बीच इस कैट फाइट की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। आइये जानते हैं क्या है पूरी बात।

यह है पूरा मामला

घर में खाना बनाने की ड्यूटी सुंबुल तौकीर खान को मिली है। दरअसल जब सुंबुल खाना बना रही थीं तो एक तौलिये को लेकर गोरी नागोरी के साथ उनकी बहस हुई। यह बहस इतनी बढ़ गयी कि इसमें गोरी के समर्थन में MC स्टैन और सुंबुल के सपोर्ट में श्रीजिता आ गई।गोरी मुंह बनाकर सुंबुल को चिढ़ाती है तो सुंबुल गुस्से में चिल्ला कर उन्हें ये बहस रोकने को कहती हैं। इस बहस के बीच श्रीजिता गोरी पर कमेंट कर कहती हैं, “आप जहां पर बड़े होते हैं उसका बहुत असर होता है, आप में स्टैण्डर्ड ही नहीं है, स्टैण्डर्ड लेस’। अपनी दोस्त गोरी के लिए कही ये बात एमसी स्टैन को बुरी लग गई और वह भी इस बहस का हिस्सा बन गए।

Also Read: Rahul Koli: ऑस्कर में एंट्री के बाद Last Film Show के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का कैंसर से निधन

बिग बॉस ने दी कंटेस्टेंट को सजा

MC स्टैन निमृत और गौतम के पास जा कर श्रीजिता की शिकायत करते हैं और गुस्से में चिल्लाने लगते हैं। वहीं बाद में बिग बॉस गौतम को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उनसे इस घटना के बारे में बात करते हैं। बिग बॉस श्रीजिता डे, एमसी स्टेन, सुंबुल तौकीर और गोरी नागोरी के बीच लड़ाई को लेकर गौतम से यह तय करने के लिए कहते हैं कि इन कंटेस्टेंट को क्या सजा दी जानी चाहिए। वहीं अब यह देखना दिलचस्प होगा कि गौतम किस सदस्य को सजा देते हैं।

Also Read: Rajendra Pal Gautam: धर्मांतरण कार्यक्रम के मामले में राजेंद्र पाल गौतम की बढ़ी मुश्किलें, पूछताछ करेगी पुलिस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version