Bigg Boss 16: 1 अक्टूबर से बिग बॉस के नए सीजन का आगाज हो गया है। बिग बॉस के नए सीजन में घरवालों के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिलती है। घर में होने वाली लड़ाई-झगड़े की वजह से घरवालों को और खुलकर बाहर आने का मौका मिल रहा है। शो में अब तक सभी का असली चेहरा नजर आ चुका है। बिग बॉस का 11 वां दिन काफी हलचल भरा रहा।

अर्चना और एमसी स्टैन के बीच भयंकर भिड़ंत

इस एपिसोड की शुरुआत में टीना और शालीन के बीच प्यार होते दिखा तो उसकी के तुरंत बाद अर्चना ने खाने को लेकर नया झगड़ा शुरू कर दिया, और फिर किसी बात पर स्टैन के साथ भिड़ती हुई दिखाई दी। आज के एपिसोड में अर्चना और एमसी स्टैन के बीच भयंकर भिड़ंत देखने को मिली। एमसी स्टैन अर्चना को कभी सांप,तो कभी दो मुंह वाली बोलते हैं। यह सुनकर अर्चना चिढ़ जाती हैं। और उनसे लड़ाई शुरू कर देती है। अर्चना स्टैन से कहती है कि वह उनको गाली न दे। इसपर जवाब देते हुए एमसी स्टैन कहते हैं तो फिर लड़की की तरह रहो, लड़का न बनो।

Also Read: Bigg Boss 16: क्या Tina Datta और Shalin Bhanot के बीच शुरू हुई मोहब्बत, घर में बन रही है कई लव स्टोरीज

निम्रत और प्रियंका के बीच टास्क

अर्चना और एमसी स्टैन के बीच झगड़े के बाद, बिग बॉस निम्रत और प्रियंका को एक टास्क देते हैं। जिसमे उन्हें अब्दु की एक म्यूजिक एल्बम बनानी होगी। जो इस टास्क का विजेता होगा उसको एक इनाम मिलेगा। इस टास्क को प्रियंका जीत जाती है और उनको बिग बॉस की तरफ से इनाम में मिलता हैं कि वह सभी कंटेस्टेंट का बेड रूम चेंज कर सकती है।

Also Read: Hiba Bukhari: बला की खूबसूरत हैं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे क्लीन बोल्ड  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version