Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) अब अपने खास जोन में पहुंच गया है जब दर्शक शो के हर मोमेंट में दिलचस्पी लेने लगे हैं। घर के सदस्यों के बीच बढ़ती तकरार तो कहीं प्यार की कश्तियों के हिचकोले, आए दिन कुछ न कुछ मजेदार देखने को मिल रहा है। इन सब के बीच बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में घर के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक दीवाना बने नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है और फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में अब्दु लव कन्फेस कर रहे हैं। आइये जानते हैं क्या खास है इस प्रोमो में।

चर्चा में है यह प्रोमो

हाल ही में बिग बॉस के घर में एक टास्क हुआ जिसमें राशन की दुकान लगती है। राशन की दुकान के मैनेजर शिव होंगे, जबकि उसके मालिक साजिद खान और अब्दु हैं। इस दौरान साजिद ने चुटकी लेते हुए कहा, “लॉन्ग बेटा छोटे बेटे की देखभाल कर रहा है” क्योंकि वे दुकान पर जाते हैं। निमृत और प्रियंका के मुताबिक साजिद और शिव अब्दु को चिढ़ा रहे हैं। थोड़ी देर बाद, साजिद खान अब्दु को ‘डेढ़ सयाना’ कहते हैं। इस दौरान साजिद अब्दु से पूछते हैं कि क्या वह निमृत से प्यार करता है। जब वो आसपास होती है तो उनके पेट में बटरफ्लाई फील होता है।” अब्दु ने जवाब दिया, “हां।” तब शिव ने कहा “लड़का जवान हो गया।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

निमृत के दीवाने अब्दु घुम रहे हैं आगे पीछे

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा, “निमृत के दीवाने अब्दु घुम रहे हैं उनके आगे पीछे, क्या है ये सिर्फ दोस्ती से ज्यादा।”
आज के एपिसोड में आप अब्दु की इस दीवानगी का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा फैंस के लिए कई और सस्पेंस आज खुलने वाले हैं जिससे ये शो आगे और भी रोमांचक दौर में पहुंचता दिखाई दे रहा है। बता दें कि अब्दु आज बहुत पॉपुलर सिंगर बन गए हैं। अब्दू की भारत में भी तगड़ी फैन फॉलोविंग है और सलमान खान भी इस छोटे गायक के मुरीद हैं। अब्दुल से मिलने के लिए कई सेलेब्रिटी ऐक्टर्स बेताब हैं। अब्दु सिंगिंग के अलावा एक ब्लॉगर भी हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version