Bigg Boss 16: आज संडे को बिग बॉस का 16वां एपिसोड काफी दिलचस्प नजर आ रहा है। जहां एक तरफ शिव ठाकरे अब्दू रोजिक से मजा मसाज कराते हुए नजर आए। वहीं अब दूसरी तरफ गोरी नागोरी के साथ मस्ती के मूड में दिखाई दिए हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसे फैंस क्यूट अब्दू रोजिक की शरारत बता रहे हैं। आइए जानते हैं कि इस छोटे कंटेंस्टेंट ने ऐसा क्या कर दिया है कि फैंस उनको बेहद पसंद कर रहे हैं।

मान्या की धुलाई करते हुए अब्दू

आज के एपिसोड में देखा जा सकता है कि मान्या अपने बेड पर ब्लैंकेट ओढ़ कर लेटी हुई है। और अब्दू रोजिक उनको अपनी चप्पल से मारते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ शिव ठाकरे उनकी मदद करके अपने बेड पर जाकर लेट जाते हैं। इस नजारे को वहां मौजूद सभी घरवाले देखते हैं और जोर-जोर से हंसने लगते हैं। गोरी नागोरी के सामने ही अब्दू रोजिक मान्या की धुलाई कर देते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हंसते हंसते पागल हो गए हैं।

Also Read- Bigg Boss 16: Abdu Rozik ने Shiv Thakare को दिया स्पेशल मसाज, बेहद खास बॉन्डिंग पर फैंस ने लुटाया प्यार

फैंस का बन गया संडे

इस वीडियो में शिव ठाकरे को कहते हुए सुना जा सकता है कि अब्दू मारो, और साथ-साथ हंसने की आवाज भी आ रही है। इस दिलचस्प एपिसोड को देखकर फैंस का भी संडे बन गया है। आज के एपिसोड में देखा गया कि अर्चना के बारे में बात करते हुए शेखर उनके फैन होने की बात स्वीकार करते हैं और वह उससे जल्दी जल्दी पैसा कमाने के बारे में भी पूछते हैं। इस पर अर्चना कहती हैं कि अदरक या ड्रैगन फ्रूट की खेती की जा सकती है। इस तरह आज का एपिसोड काफी दिलचस्प है और नई नई फनी मोमेंट देखने को मिल रहे हैं।

Also Read- Upcoming Maruti Cars: सबको टक्कर देनी आ रही है मारुति की ये नई कार, मिलेंगे धांसू फीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version