Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो लगातार मसालेदार होता जा रहा है। शो शुरू एक महीने से ज्यादा हो गया है। ऐसे में हर एपिसोड में कंटेस्टेंट के बीच बवाल देखने को मिला। दरअसल, बीते एपिसोड में घर के राशन के लिए टास्क हुआ था और टास्क के दौरान साजिद खान और अर्चना गौतम के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी। गौरतलब है कि इस हफ्ते अर्चना गौतम, अंकित गुप्ता, एमसी स्टैन,  सुम्बुल तौकीर और सौंदर्या शर्मा नॉमिनेटेड है। ऐसे में दो कंटेस्टेंट सबसे कमजोर नजर आ रहे हैं, जिनमें अंकित गुप्ता और सुम्बुल तौकीर है, जिसमें से एक सदस्य इस हफ्ते घर से बेघर हो सकते है। ऐसे में अंकित गुप्ता घर में कई बार बोलते नजर आ चुके हैं कि वो इस हफ्ते घर से बेघर हो रहे है। वहीं अंकित ने एविक्शन को लेकर बिग बॉस पर काफी गंभीर आरोप भी लगाए है।

बिग बॉस में सबकुछ होता है फिक्सअंकित

आज के एपिसोड में अंकित साजिद को कहते नजर आते हैं कि जो बिग बॉस के मेकर्स चाहते है वहीं सदस्य घर से बेघर हो जाता हैं। इस पर साजिद कहते है कि नहीं ऐसा नहीं होता है, जिसको कम वोट मिलता है। वहीं घर से बेघर होता है। इस पर अंकित कहते है कि अगर अंकित और शिव नॉमिनेट है और शिव को कम वोट मिले, लेकिन अंकित जाएंगा, क्योंकि शिव का घर में पार्टिसिपेशन ज्यादा है। इसके बाद साजिद कहते है कि “वोटिंग का क्या फायदा होता है अंकित वोटिंग से सब कुछ चलता है”।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

सुम्बुल हो सकती है इस हफ्ते घर से बेघर

जानकारी के मुताबिक इस हफ्ते सुम्बुल तौकीर घर से बेघर हो सकती हैं,क्योंकि उनका घर में काफी कम पार्टिसिपेशन है। सुम्बुल कई बार नॉमिनेशन का सामना कर चुकी हैं, लेकिन वो हर बार घर से बेघर होने से बच जाती थी। वहीं उनकी एविक्शन के पीछे की वजह शालीन को माना जा सकता है, क्योंकि दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे है। बिग बॉस के साथ-साथ खुद सलमान खान सुम्बुल और शालीन को समझाते नजर आ चुके हैं।   

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version