Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर का आज तीसरा शुक्रवार का वार है, वहीं घर में नोक झोंक का सिलसिला जारी है। यूं तो घर में कई सेलेब्स ने एंट्री ली है लेकिन अर्चना गौतम इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अर्चना बिग बॉस के घर की एंटरटेनमेंट क्वीन बन गई है। बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम काफी एंटरटेनिंग है और लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।

अर्चना बनी नई कप्तान

आज के एपिसोड में देखने को मिला की अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे से कैप्टन्सी छीनकर घर की नई कैप्टन बन गई है। अर्चना ने शिव ठाकरे को कैप्टंसी से बाहर कर अर्चना गौतम ने उनकी जगह ले ली है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की घर में मस्ती मजाक करने वाली और बिंदास रहने वाली अर्चना गौतम कैप्टन बनने के बाद यह जिम्मेदारी कैसे निभाती हैं।

Also Read: Delhi: AIIMS ने सांसदों के VVIP इलाज वाला फरमान लिया वापस, विवाद बढ़ता देख उठाया कदम

शिव ठाकरे की कप्तानी पर उठाए सवाल

दरसअल आज के एपिसोड में शिव ठाकरे की कप्तानी के तरीके पर सवाल उठने लगे। कप्तानी को लेकर अर्चना और शिव ठाकरे के बीच जमकर लड़ाई होने लगी। वहीं प्रियंका चौधरी ने भी अर्चना का सपोर्ट करते हुए शिव को पक्षपाती लीडर कहा था। कप्तानी मिलने के बाद शिव अर्चना के पीछे हाथ धो कर पड़ गए थे। अब देखना यह है की अर्चना गौतम ने घर की कप्तानी कैसे संभालेंगी। हालांकि अर्चना ने साफ कर दिया है कि वह जब तक कप्तान रहेंगी तब तक वह शांत रहेंगी और किसी से कोई लड़ाई झगड़ा नहीं करेंगी।

Also Read: Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे का डांस देख खेसारी लाल का मचला मन, खुलेआम एक्ट्रेस संग करने लगे ये हरकत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version