Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) शुरू हुए 4 हफ्ते हो गए हैं और जैसा कि इस रियलिटी शो का थीम है कॉन्ट्रोवर्सी फीवर भी दर्शकों पर चढ़ने लगा है। बिग बॉस टीवी का सबसे कंट्रोवर्सियल शो माना जाता है। इस शो में हर साल नए चेहरे शामिल होते हैं। इनमें से कुछ लाइमलाइट में रहते हैं तो कुछ समय के साथ गायब हो जाते हैं। इस बीच मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 15 के सदस्य विशाल कोटियन का एक विवादित बयान सुर्खियों में है। विशाल कोटियन ने इस सीजन की कंटेस्टेंट टीना दत्ता के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी दे दी है जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

विशाल ने टीना की कर दी अंडरवियर के ब्रांड से तुलना

विशाल कोटियन ने टीना की तुलना एक अंडरवियर के ब्रांड से कर दी है। टीना दत्ता के बारे में ट्वीट कर उन्होंने कहा, “टीना दत्ता को यह कहते सुना कि वह एक ब्रांड हैं। मुझे आश्चर्य है कि क्या वह रूपा अंडरवियर और बनियान का ब्रांड है? वह शो में हैं और एक स्टार की तरह बिहेव कर रही हैं। यह एक रियलिटी शो है, लोग आप को तभी पसंद करते हैं जब आप वास्तविक अभिनय करते हैं। शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और अब्दु रोगिक बिग बॉस के तीन सिर्फ रियल प्लेयर्स हैं।

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari Photos: शरारा सूट में यूं शरमाईं यह हसीना, खूबसूरती देख दिल हार बैठे फैंस

विवादित बयान के बाद जमकर ट्रोल हो रहे हैं विशाल

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते टीना दत्ता ने शालीन भनोट से कहा था कि वह खुद एक ब्रांड हैं। टीना ने कहा था, “मैं एक ब्रांड हूं। क्या आपको लगता है कि मैं सौंदर्या शर्मा से पहले घर छोड़ दूंगी? सोशल मीडिया पर उनके 6 मिलियन फॉलोअर्स हैं लेकिन उनके पोस्ट पर बहुत कम कमेंट्स होते हैं।” टीना दत्ता के इसी बयान पर विशाल कोटियन ने कमेंट किया लेकिन इस ट्वीट की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। विशाल के इस ट्वीट को देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। विशाल कोटियन का यह ट्वीट इस समय काफी चर्चा में है। टीना को ट्रोल करने के नाम पर विशाल खुद भी ट्रोल हो चुके हैं। इस ट्वीट पर कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version