Bigg Boss 16: छोटे पर्दे का मशहूर कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16 में आए दिन एंटरटेनमेंट का डोज देखने को मिल रहा है। ये सीजन दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहा है। शो शुरू हुए 4 हफ्ते हो गए है और शो की पांचवें हफ्ते में एंट्री कर चुकी है। ऐसे में शो में लड़ाई, साजिशें, हाई वोल्टेज ड्रामा और प्यार देखने को मिल रहा है। शो में कई सदस्य अपने आपको दर्शक के सामने दिखने के लिए बिना वजह के किसी न किसी घरवालों से लड़ते दिखाई दे रहे हैं। शो में कंटेस्टेंट दो ग्रुप में बट चुके हैं। एक ग्रुप साजिद खान का दिख रहा है तो दूसरे ग्रुप बिखेरा हुआ लग रहा हैं। वहीं घर में एक कंटेस्टेंट है, जिसकी खूब तारीफ हो रही है। वो और कोई नहीं अब्दू है। अब्दू अपनी मासूमियत से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। दर्शकों उनके गेम को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

अब्दू अपनी वाइफ को देंगे बुर्ज खलीफा से धक्का

बता दें कि आज साजिद अब्दू से मजाक करते हुए एक सवाल करते है कि अगर चिकनू यानी अंकित तुम्हारी वाइफ को अपने चक्कर फंसा लेते है तो क्या करोगे, जिस पर अब्दू का फनी जवाब आता है कि वो दोनों को एक रोमांटिक डिनर बुर्ज खलीफा में ऑफर करेगे और दोनों को ऊपर से धक्का दे देंगे। इसके बाद साजिद अब्दू को कहते है कि एमसी स्टैन शादी की पहली रात तुम्हारी वाइफ के कैमरे में पाया गया तो क्या करेंगे, जिस पर अब्दू कंफ्यूज हो जाते हैं। एमसी स्टैन से मजाक करना शुरू कर देते हैं।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

अब्दू की गेम को दर्शक कर रहे हैं खूब पसंद

बता दें कि अब्दू एकमात्र कंटेस्टेंट है, जिसकी तारीफ सलमान खान ने बीते वीकेंड के वार में की थी। उन्होंने कहा था कि सिर्फ अब्दू का रियल फेस दिख रहा है और दर्शक उनकी गेम को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि ये बात सभी घरवालों के पहले से पता है कि अब्दू की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है। इसलिए ज्यादातर घरवाले अब्दू के साथ अच्छा रिश्ता बनाकर रख रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version