Bigg Boss 16: टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस के इस सीजन में आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प देखने को मिल रहा है। शो में लड़ाई, साजिशें, हाई वोल्टेज ड्रामा और प्यार आम बात हो गई है। शो में कंटेस्टेंट के कई ग्रुप बन चुके हैं और कई कंटेस्टेंट इन ग्रुप से निकल कर दूसरे ग्रुप में शामिल होने की कोशिश में लगे हैं। वही आज के एपिसोड में शालिन बिग बॉस में निमृत का गेम गौतम और सौंदर्या को समझाते नजर आ रहे थे। उनके मुताबिक इस हफ्ते गोरी नागोरी घर से बेघर हो जाएगी। वहीं, शिव, एमसी स्टैन, अब्दू और साजिद के ग्रुप में गौरी की जगह निमृत ले लेगी। गौरतलब है कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए गोरी नागोरी नॉमिनेटीड है।

शालीन ने किया निमृत के प्लान को एक्सपोज

बता दें कि शालिन ये बात बोली जब निमृत और शिव का पूरा ग्रुप एक जगह बैठकर बातचीत कर रहा था। उनके मुताबिक निमृत इतनी जल्दी उस ग्रुप में कैसे एडजस्ट हो गई। उन्होंने कहा कि मै दावे से कह रहा हूं। गोरी के घर से बेघर होने पर निमृत उस ग्रुप में गोरी की जगह लेंगी। बता दें कि शालिन निमृत के उस ग्रुप जाने से काफी ज्यादा खफा है, क्योंकि कल का टास्क सबसे बड़ा उदाहरण रहा। कल टास्क में निमृत ने खाने के सामने को छोड़कर शिव को कैप्टेंसी टास्क के दौर में बरकरार रहने का निर्णय लिया था, जिसके बाद उनकी कई घरवालों से बहस भी हुई थी।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

घर में कोई भी नहीं है कैप्टन

बता दें कि इस हफ्ते कोई भी घर का कैप्टन नहीं है, क्योंकि बीते एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क खत्म होने के बाद कोई भी कैप्टेंसी टास्क पूरा नहीं कर सका था, जिसके बाद बिग बॉस ने निर्णय लिया कि ये हफ्ता बिग बॉस का घर बिना कैप्टन के चलेगा। गौरतलब है कि शो में कंटेस्टेंट के कई ग्रुप बन चुके हैं और कई कंटेस्टेंट इन ग्रुप से निकल कर दूसरे ग्रुप में शामिल होने की कोशिश में लगे हैं, तीन चार घरवालों को छोड़ दे तो कोई घरवाले एक दूसरे पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version