Bigg Boss 16: टीवी पर मोस्ट कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) शुरू होने के बाद से विवादों में है। यहां हर दिन ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं और यह शो लगातार फैंस के बीच चर्चा में है। इस बीच एक बार फिर शुक्रवार के वार में सलमान खान इस सीजन के लव एंगल पर सवाल करेंगे। अब एक बार फिर सलमान खान शालीन को लेकर सुंबुल को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में इमली फेम हाथ जोड़कर घर वापस जाने की बात करती हैं।

क्या घर से बेघर हो जाएंगी सुंबुल

शुरुआत से ही सुंबुल, शालिन भनोट और टीना दत्ता अच्छे दोस्त हैं। यह बात भी सच है कि सुंबुल और टीना के बीच हमेशा अनबन रहती है। कल, इमली फेम और टीना के बीच एक जबरदस्त कैटफाइट देखी गई। सलमान खान ने ‘शुक्रवार का वार’ पर यह मुद्दा उठाया और बताया कि सुंबुल तौकीर शालीन के लिए पोजेसिव है। सलमान कहते हैं, “ऐसी कौन सी दोस्ती है जो शालिन को 5 मिनट भी नहीं दे रही है टीना के साथ”। टीना कहती हैं, “शालीन बाथरूम जाता है तो भी बाहर खड़ी रहती है”। सलमान खान ने सुंबुल को कड़ी फटकार लगाई तो इमली फेम ने जवाब में हाथ जोड़ते हुए कहा, “मुझे घर जाना है। मुझे यहां नहीं रहना।” ऐसे में सलमान अब क्या कहते हैं यह देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Also Read: Bigg Boss 16: शालीन और सुम्बुल चले खिलाने प्यार का फूल, मान्या ने बताया SidNaz की फेक कॉपी

टीना ने बताया सुंबुल को शालीन के लिए पोजेसिव

बता दें कि बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर में शालीन भनोट और एमसी स्टेन के बीच लड़ाई हुई थी जब टीना दत्ता ठोकर खा गई थी। एक्ट्रेस के टखने में चोट लग गयी और इस बीच शालीन टीना के पास जाकर उनके पैर को ऊपर करने की कोशिश करते नजर आए। वह पीड़ा में चिल्लाने लगी और एमसी स्टेन ने शालीन को कहा कि अगर वह कम्फर्टेबल नहीं है तो डॉक्टर को उसका इलाज करने दें। ऐसे में दोनों के बीच बहस होने लगी और इस बीच सुंबुल और टीना के बीच लड़ाई देखी गई। लड़ाई के बीच में टीना सुंबुल को शालीन के लिए पोजेसिव कह देती हैं।

Also Read: Punjab: ‘कम बैलेंस की वजह से कट जाती है कॉल’, भगवंत मान के बयान को शिरोमणि अकाली दल ने बताया राजनीतिक ड्रामा

एक समय में शालीन और सुंबुल थे काफी करीब

इस सीजन में कई कपल शुरुआत में बने। कुछ इसमें से अभी भी साथ हैं तो कुछ ने दूरी बना ली। इस लिस्ट में एक नाम है सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट का। शुरूआती एपिसोड में ऐसा लगा था कि सुंबुल और शालीन के बीच में कोई केमेस्ट्री देखने को मिलेगी लेकिन बाद में यह सिर्फ सुंबुल की तरफ से एकतरफा दिखने लगा। हालांकि, इमली फेम इस बात को मानने से हमेशा इंकार करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version