Elon Musk: जब से एलन मस्क ने ट्विटर में एंट्री की है तब से ट्विटर में बदलाव ही बदलाव हो रहे हैं। ट्विटर में काफी कुछ बदल गया है। मस्क का मानना है कि ट्विटर में बहुत से कर्मचारियों की जरूरत नहीं थी इसलिए उन्हें निकाल दिया गया है। ट्विटर में आते ही एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल के साथ ही कई अधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। एलन मस्क यहीं पर नहीं रुके इसके बाद उन्होंने कंपनी में व्यापक रूप से छंटनी की प्रकिया को शुरू किया। कुछ खबरों की मानी जाए तो जिन लोगों ने मैनेजमेंट के फैसले की आलोचना की थी उन कर्मचारियों को नौकरी से निकाला जा रहा है। इसके साथ ही एलन मस्क लगातार ट्विटर में नई नीतियां बनाने में लगे हुए हैं। 

ये भी पढ़ें:Samsung Galaxy F13: सैमसंग का फोन ₹14,999 की बजाय ₹9,749 में! जानें कैसे और कहां से खरीदें इसे

अल्टीमेटम के बाद कर्मचारियों ने छोड़ा ट्विटर

आपको बता दें कि एलन मस्क के ‘हार्डकोर वर्क’ अल्टीमेटम के बाद अब सैकड़ों कर्मचारियों ने खुद ही कंपनी को इस्तीफा सौंप दिया है। दो दिन पहले मस्क ने कर्मचारियों को एक अल्टीमेटम दिया था। मस्क ने एक ईमेल के जरिए लोगों से कहा था कि ट्विटर को सफल बनाने के लिए हमें कट्टर होने की जरूरत है। इस ईमेल में काम को जल्दी करने के साथ ही लंबे समय तक काम करने का भी जिक्र किया गया था। कर्मचारियों को गुरुवार को दिन के अंत तक मस्क के ऑनलाइन फॉर्म को पूरा करना था या फिर उन्हें कंपनी को छोड़ने का विकल्प दिया गया था। जिसके कारण ट्विटर के कर्मचारियों पर नकारात्मक असर पड़ा और बहुत से लोगों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। माना जा रहा है कि इससे ट्विटर को एक बड़ा झटका लगा है।

ट्विटर को छोड़ने की योजना की साझा

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि अब तक ट्विटर के कितने कर्मचारियों ने ट्विटर छोड़ा है। लेकिन ट्विटर के तीन कर्मचारियों ने ट्विटर को छोड़ने की अपनी योजना को लोगों के साथ शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Jalore Case: जालोर जा रहे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को जोधपुर एयरपोर्ट पर पुलिस ने रोका, दलित परिवार से जा रहे थे मिलने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version