Bigg Boss 16: बिग बॉस के सीजन 16 में जहां एक तरफ लड़ाई झगड़े देखे जाते हैं वहीं दूसरी तरफ कोई ना कोई ऐसा होता है जो शांति की भावना रखता है। बिग बॉस शुरू होने के बाद से ही टीवी शो ‘इमली’ से नाम कमाने वाली अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है। वहीं दूसरी तरफ ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता भी शांति से सबके साथ बात करती हुई नजर आती है लेकिन इसी बीच शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिलेशनशिप की खबर सामने आई। अभी हाल ही में टीना दत्ता के पैर में चोट लग गई थी और शालीन भनोट उनके पैर का इलाज कर रही थे।

टीना को लेकर एमसी और भनोट के बीच लड़ाई

जब शालीन भनोट टीना दत्ता के पैर का इलाज कर रहे थे तो एमसी स्टेन को लगा कि इससे उनको और ज्यादा दर्द हो रहा है फिर एमसी स्टेन ने शालीन भनोट को ऐसा मना करने के लिए कहा। लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी। इसी वजह से दोनों के बीच लड़ाई हो गई। दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि दोनों ने एक दूसरे पर हाथ उठा दिया। लड़ाई में शालीन भनोट के सिर पर निशान देखा गया। बिग बॉस ने शालीन भनोट, टीना और एमसी स्टेन को कन्फेशन रूम में बुलाया। जहां बिग बॉस टीना से पूछते हैं कि दोषी कौन है? लेकिन शालीन टीना की राय सुनने से इनकार कर देता है और कहता है कि वह अकेले बिग बॉस से बात करना चाहता है।

Also Read: KHESARI LAL YADAV संग पलंगतोड़ रोमांस के बाद तनुश्री का टूटा बदन, दर्द से कराहती बोली-DARADIYA

टीना ने दिया एमसी स्टेन का साथ

इसी बीच गौतम एमसी स्टेन का समर्थन करते हैं और कहते हैं कि शालीन ने लड़ाई शुरू की थी। इसी बीच शालीन और टीना कुछ प्यार भरे पल साझा करते हैं। आज के एपिसोड में देखा गया कि टीना और शालीन एक दूसरे से बात करते हैं। जिसमें टीना अपनी गलती मानती है और शालीन कहते हैं कि तुम्हें पूरा ओपिनियन दिया गया था जिसमें तुमने मुझे नहीं चुना। बता दे कि टीना ने शालीन भनोट का साथ ना देकर एमसी स्टेन का साथ दिया। इसी बात को लेकर शालीन भनोट कहते हैं कि टीना ने उनको नहीं चुना।

Also Read: Tanmay Manjunath: उम्र 16 साल लेकिन जड़ दिए 165 गेंद में 407 रन, लगाए ताबड़तोड़ 48 चौके और 24 छक्के

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version