Bigg Boss 16 Live Update: सलमान खान का सबसे फेमस शो बिग बॉस 16 टेलेविज़न पर आ गया है। बिग बॉस सीजन की शुरुआत 1 अक्टूबर यानी आज से हो रही है। न्दुस्तान के चहिते सलमान खान इस शो को लगातार 12 साल से होस्ट कर रहे है। ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान शो में शामिल होने वाले तमाम कंटेस्टेंट को एक एक कर के दर्शकों के सामने ला रहे है।

रिक्शे चलाने वाले की बेटी

बिग बॉस 16 की कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं 2020 की मिस फेमिना इंडिया की रनर-अप रह चुकी मान्या सिंह। मान्या सिंह कुशीनगर की रहने वाली हैं। आपको बता दे कि मान्या मुंबई में रिक्शे चलाने वाले की बेटी हैं। मान्या सिंह ने सलमान खान को अपनी स्ट्रगल में भी बताया। स्ट्रगल के बारे में बताते वक़्त मान्या इमोशनल भी हो गई थी।

रंग के कारण नहीं मिला काम

मान्या ने बताया कि, वह अभी भी अपने पिता के रिक्शे में सवारी करती हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि, ‘मिस इंडिया’ बनने के बाद भी उन्हें कुछ खास कामयाबी नहीं मिली और दो साल में एक ऐड कमर्शियल मिला। उन्होंने इसका कारण बताया की वह काली है इसलिए उनको इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा।

Also Read: Bigg Boss 16 Live Update: 80 हजार का जूता पहनकर Bigg Boss पहुंचे आधे इंसान और आधे शैतान की सलमान ने की बेज्जती

सलमान खान के साथ किया रैंप वाक

मान्या का कहना है कि उनकी स्ट्रगल और कलहानी तो सभी को पता है लेकिन असल ज़िंदगी में वह कैसी है यह बताने के लिए वह बिग बॉस 16 में आई हैं। मान्या बिग बॉस के चैलेंज के लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं। बिग बॉस 16 के स्टेज पर मान्या ने सलमान खान के साथ किया रैंप वाक भी किया।

Also Read: Ayudhman Bharat Scheme:यूपी में 15 लाख लोगों ने स्कीम का उठाया लाभ, 3000 से ज्यादा अस्पतालों में योजना के तहत होगा उपचार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version