Bigg Boss 16 Live Update: टेलीविज़न का सबसे चर्चित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत हो गई है। ‘बिग बॉस 16’ के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, अब उनका इंतेज़्ज़र खतम हुआ। बिग बॉस के इस नए सीजन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी और म्यूजिक इंडस्ट्री के कई सितारे भी एक साथ नजर आए हैं। अब इन सितारों में टीना दत्ता, निमृत कौर अहलूवालिया, मुनव्वर फारुकी, अंकित गुप्ता, ताजिकिस्तान सिंगर अब्दू रोजिक, वही शो के फेमस रैपर एमसी स्टेन भी नजर आए हैं। इस बार बिग बॉस के घर में 14 नहीं, बल्कि 16 कंटेस्टेंट्स कैद होने वाले हैं।

डांस परफॉर्म से स्टेज पर लगाई आग

बिग बोस के घर में गोरी नागोरी ने हरियाणवी गाने पर डांस कर के एंट्री मारी है। गोरी अपने डांस परफॉर्म से स्टेज पर आग लगा दी। गोरी नागोरी सलमान के गले लगी। साथ ही गौरी ने बताया की उनका नाम गोरी नागोरी कैसे पड़ा.दरअसल वह नागौर की है और गोरी है, ऐसे उनका नाम गौरी नागोरी पड़ा। गोरी ने सलमान को बताया की उनके घर वाले उन्हें डांस के लिए सपोर्ट नहीं करते है। उसी डांस की वजह से गोरी आज इतने बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बन पाई है।

Also Read: Bigg Boss 16 Live Update: बिग बॉस के घर हुई रिक्शा चलाने वाले की बेटी की एंट्री, सलमान खान भी हुए फिदा

सलमान खान ने सिखाई इंग्लिश

गोरी ने बताया उन्हें हॉलीवुड स्टेज शोज के भी काफी ऑफर आते है लेकिन वह उसे मन कर देती है। गोरी ने बताया की उन्हें इंग्लिश नहीं आती इसलिए वह स्टेज शोज को मन क्र देती है। इस दौरान सलमान खान उन्हें इंगलिश सिखाते और गोरी नागोरी उन्हें हरियाणवी सिखाती हुई नजर आती है।

Also Read: Mahatma Gandhi Quotes: गांधी जयंती पर जानिए बापू के कुछ अनमोल विचार, बदल सकती है जिंदगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version