Bigg Boss 16: बिग बॉस के इस सीजन के हर एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा और एंटरटेनमेंट का डोज देखने को मिल रहा है। इसी के साथ घर में हर दिन दोस्त दुश्मन बन रहे हैं और दुश्मन दोस्त बन रहे हैं। आज के एपिसोड में शनिवार का वार था। इस हफ्ते अर्चना गौतम, अंकित गुप्ता, सौन्दर्या शर्मा और सुम्बुल तौकीर नॉमिनेट थे, लेकिन इस हफ्ते कोई घर से बेघर नहीं हुआ है। वहीं सलमान खान पहले अंकित का नाम घर से बेघर होने के लिए लेते है और उसकी क्लास भी लगाते नजर आते है। आइये जानते है क्या है पूरा माजरा-

सलमान खान ने लगाई अंकित की क्लास

बता दें सलमान खान ने अंकित को बिग बॉस पर सवाल खड़े करने पर क्लास लगाई है। दरअसल, कुछ दिन पहले के एपिसोड में अंकित साजिद से बात कर रहे थे कि बिग बॉस उन्हीं को घर से बेघर करते है, जो घर में परफॉर्म नहीं करता है। फैंस वोट करते है, लेकिन उसका कोई वैल्यू नहीं होता है। इस बात को लेकर सलमान उन पर तंज कसते हुए कहते कि कोई है जो बिग बॉस पर भरोसा नहीं करता है और उन पर सवाल खड़े करता हैं। इस बात पर अंकित हसने लगते हैं। उसके बाद सलमान उनका घर से बेघर होने के लिए उनका नाम लेते है। इसके थोड़ी देर बाद सलमान वापस आते हैं और कहते कि अंकित तुम्हें जनता ने सेफ किया है।    

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

अर्चना और साजिद की हुई सुलाह

बता दें कि इस हफ्ते साजिद और अर्चना की कई मुद्दों पर जबरदस्त लड़ाई हुई। गौरतलब है कि दो दिन पहले ही घर में राशन के लिए एक टास्क हुआ था। इसी दौरान अर्चना और साजिद के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी। इसको लेकर सलमान दोनों से बात करते हैं। दोनों की कहां-कहां पर गलती थी। इसके बाद में बारे बताते है। वहीं दोनों को अपनी गलती का अहसास होता है और दोनों एक दूसरे से माफी मांगते हैं।   

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version