Bigg Boss 16: टीवी का मशहूर कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16 में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में गौतम विज को बिग बॉस ने कैप्टन बनाया था और बदले में घर में रखे खाने के सारे सामान वापस ले लिया, जिसके बाद सभी घरवाले उनके खिलाफ हो गए और खोरी-खोटी सुनाने लगे। वहीं, इन घरवाले में सबसे ज्यादा गुस्सा साजिद खान को आया। उनको इतना गुस्सा आता है कि वो कई बार गौतम को मारने को कोशिश करते हैं और खूब गालियां देते हैं। वो गौतम से इतना खफा हो जाते हैं कि उनकी शक्ल नहीं देखना चाहते। आपको बता दें बिग बॉस ने आज के लिए राशन भिजवा दिया था, जिसके बाद भी कई घरवाले के बीच बहस बाजी देखने को मिलती है।  

साजिद ने गौतम को मारने की कोशिश

जब बिग बॉस ने आज के लिए राशन भिजवा दिया। इसके बाद साजिद, शिव, निमृत, अब्दू और एमसी स्टैन ने गौतम के खिलाफ अनशन शुरू कर दिया, जिसके बाद कई बार गौतम ने साजिद को खाना खाने के लिए खा, लेकिन हर बार उन्हें गालियां देने लगते । वही, जब गौतम ने सभी घरवालों को ड्यूटी के लिए बुलाया तो साजिद का ग्रुप नहीं आया तब गौतम साजिद के ग्रुप के पास जाते हैं और उन्हें उनकी ड्यूटी समझाते हैं। इसी दौरान साजिद उन पर बरस जाते हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

बिग बॉस ने साजिद के ग्रुप को दिया सीक्रेट टास्क

बता दें कि इन छह घरवालों को भूखा देखकर बिग बॉस साजिद और निमृत को बुलाकर वहां पर रखे खाना को खाने के लिए कहते हैं और आगे कहते हैं कि सभी घरवालों को दिखाना कि तुम दोनों ने खाना नहीं खाया है। वहीं बिग बॉस दोनों को टास्क देते हैं कि मिक्स दाल और चावल को घर में ले जाकर अलग-अलग करना है और ये टास्क उनके ग्रुप के बीच होगा। इस टास्क के बाद बिग बॉस सभी घरवालों को कहते हैं कि घरवालों द्वारा टास्क को पूरा किया गया है तो सभी घरवालों को इस हफ्ते राशन मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version