Bigg Boss 16: टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉग का नया सीजन का आगाज कुछ दिनों पहले हुआ हैं। शो शुरु होते ही विवादों में घिर गया है। गौरतलब कि इस सीजन में बॉलीवुड के फेम डायरेक्टर साजिद खान बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद उनको शो से बाहर निकाल की मांग हो रही है। ये मांग इतनी तेज हो गई कि महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को एक पत्र लिख दिया। अब खबर आ रही है कि शो के मेकर्स ने साजिद खान को शो से बाहर निकाले का फैसला किया हैं।

राखी सावंत ने किया साजिद खान का स्पोर्ट

राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो साजिद को स्पोर्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कहा कि, “पूरा देश साजिद खान के पीछे पड़ चुका है, उसको जीने दो नहीं तो वो शक्स आत्महक्या कर लेगा। साजिद चार साल सजा भुगत चुका हैं। अगर किसी ने कुछ गलत किया तो कोट जाएं। ये समाज के ठेकेदार बाहर निकले हैं। इसते चोर और रैपिस्ट धूम रहे हैं, पहले उन्हें जाकर पकड़ो। अगर किसी कहा कि मेरे साथ ऐसा हुआ हैं तो शो से बाहर निकाल दोगे”।

देखें यहां वीडियो

Also Read: Bigg Boss 16: घर में इन दो सदस्यों को बेहद नापसंद करते है अंकित गुप्ता, फैंस के लिए आया सनसनीखेज खुलासा

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि साल 2018 में साजिद पर कई एक्ट्रेस ने हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इस आरोप के चलते फिल्म एसोसिएशन और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने साजिद को बैन कर दिया था। हालांकि उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार कर दिया था। वहीं उनके शो में एंट्री पर कई सेलिब्रिटीज ने सवाल खड़े किए हैं, जिनमें मंदाना करीमी, सिंगर नेहा भसीन, शर्लिन चोपड़ा, उर्फी जावेद और देवोलीना भट्टाचार्या जैसे कलाकार शामिल हैं।साजिद लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना रखे हैं और चार साल से घर में बेरोजगार बैठे हुए थे और उन्हें जैसे शो को ऑफर हुआ तो उन्होंने ऑफर को स्वीकार कर लिया।

Also Read: Congress President Election: शशि थरूर का छलका दर्द, कहा- ‘बड़े-बड़े नेता खड़गे से मिल रहे, मुझसे कोई नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version