Bigg Boss 16: छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस नया सीजन जल्द आने वाले है। इस शो को सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो कहा जाता है। यह शो काफी सालों से दर्शकों को मनोरंजन कर रहा है। इस शो में फैंस को अपने पसंदीदा कलाकारों को एक साथ एक छत के नीचे देखने को मौका मिलता। इसके हर सीजन को दर्शक अपना खूब प्यार देते हैं। ऐसे में मेकर्स इस सीजन को और भी पॉपुलर बनना के लिए कमर कस ली है। पहले खबर आई थी कि शो के होस्ट सलमान खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है। वहीं अब खबरें आ रही है कि इसके प्रीमियर की जल्द तारीख का ऐलान होगा।

इस दिन सलमान करेंगे शो का पहला प्रोमो शूट

बता दें कि बिग बॉस रियलिटी शोज में हमेशा पहले नंबर पर बरकरार रहता है। इसलिए मेकर्स अपना ये मुकाम बरकरार रहने के लिए जबरदस्त तैयारी में जुटे हुए हैं, क्योंकि बिग बॉस जैसे रियलिटी शो लॉकअप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सितंबर में सलमान खान इस शो के पहले प्रोमो की शूटिंग कर सकते हैं और अक्टूबर के पहले हफ्ते में शो ऑन एयर हो सकता हैं।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी की किलर अदाओं को देख फैंस हुए मदहोश, बोल्ड ठुमकों ने लूट ली महफिल

सेट की तस्वीरें हो रही है वायरल

इस बार बिग बॉस 16 की तैयारियों में मेकर्स जबरदस्त जुटे हुए हैं। कुछ दिनों पहले शो के सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही थी। इन तस्वीरों में शो का सेट पहले से बिल्कुल बदल हुआ नजर आ रहे हैं। वहीं कंटेस्टेंट्स की बात करें तो मुनव्वर फारूकी का आना बिल्कुल तय माना जा रहा है। साथ ही, मेकर्स ने राज अनादकट, नकुल मेहता, ईरानी और मोहित मलिक को अप्रोच कियाहै। वहीं खबर ये भी आ रही है कि अर्जुन बिजलानी को भी मेकर्स की तरफ से शो ऑफर हुआ है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version