Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) पहले दिन से फैंस के बीच लगातार चर्चा में है। घर में कई कपल भी बन चुके हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो सिंगल रहकर गेम पर फोकस कर रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही ‘बिग बॉस’ के घर में सौंदर्या शर्मा और गौतम विज का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ था। कपल के इस हरकत पर घर के कुछ सदस्यों ने आपत्ति भी जताई थी। जी हां, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और टीना दत्ता कपल की आलोचना करते नजर आए थे। लेकिन क्या आपको पता है कि घर में गौतम और सौंदर्या की आलोचना करने वाले शिव ठाकरे भी बिग बॉस मराठी में किसी हसीना के संग प्यार में थे। जी हां, शिव की ये रोमांटिक फोटोज अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं।

शिव की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल

दरअसल शिव ने गौतम और सौंदर्या को लेकर कहा कि “ये लोग क्या कर रहे हैं”। लेकिन इस बयान के कारण शिव को सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स ने शिव की पुरानी तस्वीरें भी खोज निकाली है। ये फोटोज ‘बिग बॉस मराठी’ के घर में शिव और वीना जगताप की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बिग बॉस 16 से पहले शिव ‘बिग बॉस मराठी’ के दूसरे सीजन में हिस्सा लिया था और विनर भी रहे थे। ‘बिग बॉस’ के घर में शिव का वीना जगताप के साथ रिलेशन बना। शिव-वीणा की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। घर से निकलने के बाद भी दोनों साथ थे लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया। अब शिव-वीना की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: शालीन और सुम्बुल चले खिलाने प्यार का फूल, मान्या ने बताया SidNaz की फेक कॉपी

तस्वीरों को देख यूजर्स ले रहे हैं चुटकी

शिव ठाकरे को कई बार बिग बॉस मराठी में कोजी होते हुए देखा गया था। वायरल हो रही तस्वीरों में शिव वीणा को हग करते और किस करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देख यूजर्स लगातार मजे ले रहे हैं। फोटोज को देख एक यूजर ने कहा, “यह वही लड़का है जो गौतम-सौंदर्य का मजाक उड़ाता है”। एक और यूजर ने कहा, “चलिए मैं बताता हूं तो फिर यह क्या है, भाई बहन का रिश्ता है क्या या तो फिर बीबी मराठी में समझने का कोई अलग स्टाइल है, हो सकता है वहां पर हिंसा में भी अनुमति है, कोई भी किसी को भी बाईट कर सकता है। क्या मैं सही हूं।” एक और यूजर ने कहा, “ये क्या हो रहा है।” बता दें कि शिव ‘बिग बॉस 16’ में पहले दिन से ही अपना खेल दिखाना शुरू कर दिया था। फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं।

Also Read: Punjab: ‘कम बैलेंस की वजह से कट जाती है कॉल’, भगवंत मान के बयान को शिरोमणि अकाली दल ने बताया राजनीतिक ड्रामा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version