Bigg Boss 16: बिग बॉस के वीकेंड के वार में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। एक तरफ घर के सारे कैमरे टीना, शालीन और सुम्बुल के आसपास दिखाई दिए हैं। वहीं सुम्बुल इस घर में अकेली पड़ गई हैं। इसी बीच आज के एपिसोड में कंटेंस्टेंट टीना और शालीन के रिश्ते के बारे में गॉसिप करते हुए नजर आ रहे हैं। शिव निमृत से बात करते हुए कहते हैं कि शालीन और टीना का रिश्ता कितना नकली है। इस बात पर निमृत भी सहमत होती है और कहती है कि उन दोनों पर संदेह है क्योंकि टीना और शालीन दोनों जब भी आसपास नहीं होते तो एक दूसरे के बारे में ही विपरीत बोलते हैं।

इस वजह से शालीन पर भड़की टीना दत्ता

आज के एपिसोड में देखा गया है कि अर्चना सौंदर्या के साथ दांव लगाती है और बताती हैं कि टीना और शालीन शो के बाहर एक जोड़े के रूप में नहीं रहेंगे। सौंदर्या का दावा है कि यह रिलेशनशिप की बात सिर्फ शो के कंटेंट के लिए है। आज के एपिसोड की बात करें तो टीना और अर्चना के बीच तीखी बहस होती है। इसी बीच शालीन लगातार बीच में आते हैं और स्थिति का फायदा उठाते हैं। लेकिन टीना उन पर भड़क जाती है और अर्चना का मनोरंजन करने के लिए कहती हैं। इसी बीच जब सौंदर्य सीधे तौर पर शालीन से उसके और टीना के रिश्ते के बारे में पूछते हैं लेकिन शालीन कुछ भी स्पष्ट नहीं कहते।

सौंदर्या ने टीना दत्ता पर लगाया आरोप

अपनी रिलेशनशिप को लेकर शालीन का कहना है कि टीना के साथ उनका समीकरण बिल्कुल अलग है। इसी बीच शिव और निमृत की बात टीना और शालीन को लेकर होती है। निमृत और शिव कहते हैं कि दोनों को पता है कि इनका रिलेशनशिप केवल गेम के लिए है और कटने से बचने का जरिया है। वही अर्चना कहती है कि अगर शो से बाहर गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की तरह रहते हैं तो तू बोलेगी मैं वही करूंगी। इसके बाद अर्चना सुम्बुल को शालीन की साली बनाती हैं। इसके बाद सौंदर्या कहती है कि इनका अलग फैमिली शो बना रहे हैं।

Also Read- SuryaKumar Yadav: डिविलियर्स से तुलना किए जाने पर सूर्यकुमार ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- ‘क्रिकेट जगत में एक ही 360 डिग्री प्लेयर है’

कलर्स चैनल को लेकर साइड लेने के आरोप

अर्चना के साथ बैठकर सौंदर्या शर्मा ने कलर्स चैनल को लेकर साइड लेने के आरोप लगाए। अर्चना ने कहा कि “यह कलर्स के चेहरे को टॉप पर लेकर आएंगे। प्रियंका चौधरी, टीना दत्ता और निमृत कौर कलर्स टीवी एक्ट्रेस रही है और यह चैनल वाले इन हीरोइन को टॉप 10 में लेकर जाने वाले हैं। निमृत कौर भी कलर्स का चेहरा थी और इसी वजह से वह इस शो की शुरुआत में कैप्टन बनी।” इस बातचीत में अर्चना कहती है कि यह सब अफवाह हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है।

Also Read- Bread Toaster: मिनटों में तैयार होगा ब्रेकफास्ट, ब्रेड सेंकने के लिए मददगार साबित हो सकता है ये टोस्टर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version