Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। शो में कई कंटेस्टेंट हैं जो काफी अच्छा खेल रहे हैं, जिनकी गेम दर्शकों को अच्छी लग रही है। शो में आने के बाद कई कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। खासकर अब्दू की पॉपुलैरिटी में काफी ज्यादा इजाफा हुआ हैं। अब्दू की मासूमियत को दर्शक के साथ-साथ घरवाले भी लाइक कर रहे हैं। वहीं इस बार अब्दू को कुछ घरवालों ने धोखा दे दिया। दरअसल बीते दिन के एपिसोड में इस हफ्ते के एविक्शन का प्रोसेस देखने को मिला है, जिसमें घर के दो सदस्य को आपसी सहमति से अपने सामने खड़े दो सदस्य में एक सदस्य को नॉमिनेटेड करना था। अगर दोनों की आपसी सहमति नहीं हुई तो नॉमिनेट करने वाले सदस्य खुद बा खुद इस हफ्ते के लिए नॉमिनेटेड हो जाएंगे।

सुम्बुल-गौतम ने अब्दू को किया नॉमिनेट

जब अब्दू और प्रियंका की बारी आई तो उनके सामने नॉमिनेट करने के लिए सुम्बुल और गौतम बैठे हुए थे, सुम्बुल और गौतम आपसी सहमति से अब्दू का नाम नॉमिनेट के लिए लिया, जिसके बाद अब्दू नॉमिनेट हो गए। वहीं, सुम्बुल अब्दू को नॉमिनेट करने के बाद काफी ज्यादा गिल्टी फिल कर रही थी। उन्होंने अब्दू को हग भी किया और कहा कि मुझे तुम्हारे लिए बुरा लग रहा है, जिसके बाद सुम्बुल को बिग बॉस ने बोलना कि अगर इतनी दुखी है तो अब्दू को क्यों नॉमिनेट किया।

ये भी पढ़ें: Mouni Roy Video: पिंक शॉर्ट ड्रेस में डांस करती नजर आईं मौनी रॉय, हाथ में ग्लास लेकर कर रही हैं एन्जॉय

अब्दू ने सुम्बुल को माना अपना दुश्मन

सुम्बुल के नॉमिनेट करने पर अब्दू काफी ज्यादा दुखी दिखाई दिए। वो एमसी स्टैन को कहते नजर आए कि इस घर में सबसे बड़ी दुश्मन उनकी सुम्बुल है। वही साजिद ने अब्दू को समझाते हुए कहा कि दर्शक तुम्हारी मासूमियत को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। तुम्हें कही नहीं जा रहे हो।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version