Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: इस सीजन का पहला ‘वीकेंड का वार’ था और इस बार शो के होस्ट जो खुद सलमान खान हैं ने घर में एंट्री की! सबका ध्यान इस ओर गया कि इस बार भी उन्होंने घर में प्रवेश किया। जबकि उन्होंने न सिर्फ कंटेस्टेंट्स से बात की बल्कि कुछ हाउसमेट्स के साथ डिनर भी किया। इस बीच सलमान खान ने अधिकांश कंटेस्टेंट के साथ एक छोटी सी बात की, लेकिन दर्शकों का ध्यान उस ओर गया जब गोरी नागोरी ने ‘दबंग’ अभिनेता के सामने खुद अपनी बात की। उसने न केवल अन्य घर वालों के बारे में बात की बल्कि यह भी बताया कि उसे कैसा लगता है कि घर में कोई भी उसे पसंद नहीं करता है। ये सुनकर सलमान खान का है सबसे एपिक रिएक्शन आया!

सलमान खान ने गोरी नागोरी को खुश करने की कोशिश की

‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में, सलमान खान ने गोरी नागोरी को खुश करने की कोशिश की और पिछले एपिसोड से उनके डांस किया हैं। वह उससे यह भी पूछता है कि वह कोई ‘चुगली’ या गपशप क्यों नहीं करती है, जिसमें उसने पहले कहा था कि वह एक विशेषज्ञ है। इसके तुरंत बाद, सलमान खान उसे बॉक्स से बाहर (चुगली) तत्व के बारे में कुछ फुसफुसाने के लिए कहते हैं। एक अन्य प्रतियोगी। इस पर गोरी नागोरी सलमान खान के पास जाती हैं और पहले उनके कानों में फुसफुसाती हैं कि, ”मुझे घर में कोई पसंद नहीं करता.”फिर वो आगे कहती हैं, ”घर में मुझसे कोई बात नहीं करता” और आखिर में वो कहती हैं, ”घर में सब अपना-अपना खेल खेल रहे हैं.” सलमान खान ने जैसे ही गोरी नागोरी ने अपने कानों में ये बात कही, सभी घरवालों ने इन दावों का खंडन किया। बाद में सलमान खान ने कहा कि अगर कोई आपको घर में पसंद नहीं करता है, तो उन्हें अपने जैसा बनाएं और आपके पास यही एकमात्र विकल्प है।

ये भी पढ़ें: Beta Aashiq Baap Ayyash की कहानी ने बरपाया कहर, Web Series ने हॉटनेस के तोड़ डाले रिकॉर्ड

इसके बाद गोरी ने कहा कि अब वह हर घरवालों के साथ एक बंधन बनाने की कोशिश कर रही है। लेकिन फिर कुछ ऐसे भी होते हैं जो उसे नजरअंदाज कर देते हैं। इस बीच शुरुआती एपिसोड में, उसने कहा था कि कैसे घरवाले उससे बात नहीं करते हैं क्योंकि वह अंग्रेजी नहीं जानता है और उनके जैसा ‘उत्तम दर्जे का’ नहीं है। जबकि घरवालों ने इन सब बातों से इनकार किया है।

Also Read: Mulayam Singh Yadav: मुलायम के जल्द स्वस्थ होने के लिए SP कार्यकर्ता ने शुरू की ‘दंडवत प्रणाम यात्रा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version