बिग बॉस ओटीटी 15 के कंटेस्टेंट के रूप में दिखीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. शो में एक हफ्ता हल्लाह मचाने के बाद उर्फी एलिमिनेट हो गईं. अब उर्फी ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की है. उर्फी ने बताया कि – मैं कॉलेज में भी नहीं थी, मैं ग्यारहवीं क्लास में थी. यह मेरे लिए मुश्किल था क्योंकि मेरे परिवार ने मुझे सपोर्ट नहीं किया था.मेरे परिवार ने मुझपर इल्जाम लगाया, मुझे विक्टिम ब्लेम किया गया. मेरे रिश्तेदारों ने तो मुझे पोर्न स्टार ही बुलाने लगे. वह मेरा अकाउंट चेक करना चाहते थे कि कहीं उसमें करोड़ों रुपये ना निकलें. मेरे पिता शारीरिक और मानसिक रूप से अब्यूसिव थे और वह टार्चर दो साल तक चला था. उस समय लोगों की बातों का बुरा असर मेरे ऊपर हुआ था. मैं अपना ही नाम भूल गई थी, लोगों ने मुझे इतनी भद्दी बातें कही थीं. जो मेरे साथ हुआ वैसा किसी लड़की के साथ नहीं होना चाहिए.इस घटना के बाद मुझे समझ आया था कि मेरे पास अपनी आवाज है.

ये भी पढ़े : सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर 3 की शूटिंग, सीआईएसएफ का एक जवान बन गया hero

आगे उर्फी ने कहा कि -मुझे नहीं पता था कि मेरे पास भी आवाज है. जब मैंने अपना घर छोड़ा तो मुझे बहुत ज्यादा समय सिर्फ सर्वाइव करने में लगा था. अब मेरी पर्सनालिटी बाहर आ रही है और मैं नहीं रोकूंगी.’2020 के एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया था कि जब वह अपने घर से भागीं तो क्या हुआ था. उन्होंने कहा था, ‘मैं अपनी दो बहनों के साथ घर से भाग गई थी. मेरी मां और दो बहन-भाई को मैंने पीछे छोड़ दिया था. मैं एक हफ्ते तक दिल्ली के एक पार्क में रही थी., ‘फिर हम तीनों ने नौकरियां ढूंढना शुरू किया. मुझे भगवान की दया से एक कॉल सेंटर में काम मिला था. फिर मेरे पिता ने दूसरी शादी कर ली और पूरे परिवार की जिम्मेदारी हम तीनों बहनों के सिर आ गई.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version