Urfi Javed Video: ओटीटी फेम बिग बॉस उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वो कभी बोरी से बनी ड्रेस पहन लेती है तो कभी फूलों से ड्रेस बना लेती है। एक्ट्रेस कई बार ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी है, लेकिन उन्हें इन चीजों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। आए दिन एक्ट्रेस अपनी नई अतरंगी ड्रेस से फैंस को रू-ब-रू कराती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते है। इसी बीच उर्फी ने अपने लुक से सबको चौंका दिया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइये जानते है क्या खास बात है इस वीडियो में-

वीडियो में बेहद गॉर्जियस दिखीं उर्फी

उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि एक्ट्रेस स्किन कलर और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुई है। साथ ही, डायमंड स्टोन से बनी एक लंबे नेकलेस कैरी की हुई है, जिसमें उनका कर्ली बाल लुक पर जंच रहा है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है और गजब का पोज देती नजर आ रही है। इसमे कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी बोल्ड रहती है। वो बखूबी जानती है कि फैंस के बीच कैसे छाए हुए रहना है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में इमोजी शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

वीडियो पर यूजर्स ने किए कमेंट्स

उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर वीडियो के कमेंट सेक्शन में जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इस कपड़े का क्या नाम’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसको कोई फर्क नहीं पड़ता दुनिया में क्या हो रहा है, अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये नहीं सुधरेंगी’, चौथे यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत सुंदर और लवली दिख रही है। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। अभी तक वीडियो 83 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version