Bipasha Basu Baby: अभी हाल ही में बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी पेरेंट्स बन गए हैं। बिपाशा बसु ने एक नन्ही सी बेटी को जन्म दिया है। इसके बाद यह स्टार कपल बेहद ही खुश नजर आए हैं। प्रेगनेंसी टाइम में ही बिपाशा बसु ने मां बनने की खबरों को जाहिर नहीं किया था। बिपाशा बसु 43 साल की उम्र में मां बनी है।

शादी के 6 साल बाद बनी मां

बता दें कि शादी के 6 साल बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। और अब नन्ही परी ने उनके घर जन्म लिया है। अभी हाल ही में उनका बेबी बंप का फोटोशूट भी सामने आया। जिसे बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पोज देते हुए नजर आई। अब बच्ची के जन्म की खबर आने के बाद सोशल मीडिया फैंस समेत कई सेलिब्रिटीज उनको बधाई देते हुए नजर आए हैं।

Also Read: Urfi Javed Video: मुंबई की सड़कों पर उर्फी को दिल का हाल बताते नजर आए पैपराजी, एक्ट्रेस बोलीं- ‘बीवी का नंबर दो’

बच्चे की फोटो नहीं की शेयर

बता दें कि साल 2016 में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने शादी की थी। इसके बाद यह कपल कई इवेंट में एक साथ नजर आए। इस समय बिपाशा बसु काफी खुश हैं और उनके पति करण उनका काफी ध्यान रख रहे हैं। बच्चे के जन्म की फोटो को अभी तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर नहीं किया गया, लेकिन जल्द ही सबके सामने भी आ सकती है। फैंस को उत्सुकता है कि वह जल्द ही अपने फेवरेट कपल के बच्चे की फोटो देखें।

Also Read: Punjab: लंपी वायरस पर काबू पाने के लिए सीएम भगवंत मान ने तैयार की योजना, 15 फरवरी से शुरू होगा टीकाकरण

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version